प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर के इंस्टा पोस्ट ने मचाया तहलका, बाईसेक्शुअल होने के कयास

सोफी टर्नर को लेकर नया खुलासा. (Photo Credit: sophiet/Instagram)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) अपनी एक पोस्ट की वजह से अचानक सुर्खियों में आ गईं हैं. सोफी के पोस्ट से उनके बाईसेक्शुअल होने का अंदाजा लगाया जा रहा है. इस पर लोग जमकर ट्वीट कर रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जेठानी और निक जोनस (Nick Jonas) की भाभी सोफी टर्नर (Sophie Turner) एक फेमस एक्ट्रेस हैं. सोफी ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है, जिसकी वजह से हंगामा हो गया है. सोफी ने प्राइड मंथ सेलिब्रेट करने वाला पोस्ट किया है. इस पोस्ट की वजह से सोफी के बाईसेक्शुअल होने की बात सामने आ रही है. सोशल मीडिया पर इसे लेकर फैंस लगातार ट्वीट कर रहे हैं. फैंस सोफी के इंस्टा स्टोरी का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लगातार सवाल भी कर रहे हैं.

    बता दें कि यूएस में LGBTQ  जून के महीने में प्राइड मंथ सेलिब्रेट करते हैं. निक जोनस के भाई जो जोनस की वाइफ सोफी टर्नर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्राइड मंथ स्टोरी सेलिब्रेशन वाली पोस्ट के साथ लिखा ‘ये प्राइड मंथ है बेबी. टाइम स्ट्रेट नहीं है और न ही मैं’. इस पोस्ट में कई कैप्शन और एनिमेटेड स्टीकर्स भी लगे हुए हैं.  इस पोस्ट में ‘हटो मैं गे हूं’, ‘बाई प्राइड’, ‘गे प्राइड’ जैसे स्टिकर भी है. इस पोस्ट को शेयर करते ही सोशल मीडिया पर कयास लगाए जाने शुरू हो गए.

    (Photo Credit: twitter)


    सोफी टर्नर का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं. कोई हैरानी जता रहा है तो कोई लिख रहा है कि ‘वह बाईसेक्शुअल हैं यह जानकर हमें अच्छा लगा’. एक फैन ने लिखा सोफी टर्नर ने कंफर्म कर दिया है कि वह बाईसेक्शुअल हैं ???

    (Photo Credit: twitter)


    एक यूजर ने लिखा 'सोफी टर्नर सामने आ गईं हैं या मैं कुछ मिस कर रहा हूं'. एक ने लिखा कि 'आप बता रहें हैं कि सोफी टर्नर बाई है और उसने मेरी बजाय जो जोनस से शादी की ??? इस समय इसी तरह के ट्वीट वायरल हो रहे हैं. बता दें कि सिंगर निक जोनस के भाई जो जोनस की वाइफ सोफी टर्नर की एक बेटी भी है.