होम /न्यूज /मनोरंजन /प्रियंका चोपड़ा बेटी के साथ घूमती नजर आईं, निक जोनस को दिखाई मालती मैरी की नटखट हरकत

प्रियंका चोपड़ा बेटी के साथ घूमती नजर आईं, निक जोनस को दिखाई मालती मैरी की नटखट हरकत

बेटी मालती के साथ क्वालिटी टाइम बिताती प्रियंका चोपड़ा. (फोटो साभार: priyankachopra/Instagram)

बेटी मालती के साथ क्वालिटी टाइम बिताती प्रियंका चोपड़ा. (फोटो साभार: priyankachopra/Instagram)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) समय मिलते ही अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आती है ...अधिक पढ़ें

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी के 4 साल बीत चुके हैं. इस दौरान दोनों एक नन्ही बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के पैरेंट्स भी बन चुके हैं. दोनों सेलिब्रिटी पति-पत्नी काफी बिजी रहते हैं, बावजूद इसके अपनी बेटी के साथ समय बिताते नजर आते हैं. एक बार फिर प्रियंका मालती को गोद में उठाए और उसके साथ खेलते हुए नजर आ रही हैं.

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में रेड सी फेस्टिवल से अपनी फोटोज शेयर की थी. वहीं एक बार फिर प्रियंका ने बेटी के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. प्रियंका अपनी बेटी की कई तस्वीरें पहले भी सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं लेकिन अभी तक बेटी का चेहरा पूरी तरह नहीं दिखाया है. फैंस हर बार मालती का चेहरा दिखाने की गुजारिश करते हैं लेकिन अभी तक फैंस की चाहत पूरी नहीं हुई है.

प्रियंका ने निक को किया टैग
इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई पहली तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी को गोद में लिए बैठी हैं. जबकि बेटी मालती मैरी एक मैगजीन के पन्ने पलट रही है. मालती के हाथ में जो मैगजीन का पेज खुला दिख रहा है, उसमें एक मॉडल नजर आ रही है. इसे देख प्रियंका ने सेल्फी ली और अपने पति निक जोनास को टैग कर लिखा ‘ओह बॉय’.

priyanka insta story

(फोटो साभार: priyankachopra/Instagram)

लंच के लिए निकली थीं प्रियंका
वहीं दूसरी तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा अपनी बेटी को गोद में उठाए लॉस एंजेसिल के एक रेस्टोरेंट के बाहर खड़ी नजर आ रही हैं. ब्लैक कलर के वूलेन कोट में प्रियंका और पूरे गर्म कपड़े पहने मालती की पीछे से ही तस्वीर नजर आ रही है. रेस्टोरेंट के बाहर क्लिक की गई इस तस्वीर को शेयर कर प्रियंका ने लिखा ‘लंच के लिए शुक्रिया’.

priyanka insta story

(फोटो साभार: priyankachopra/Instagram)

प्रियंका-निक की शादी के 4 साल हो गए
बता दें कि 1 दिसंबर साल 2018 में बड़े ही धूमधाम के साथ निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा की शादी उदयपुर में शाही अंदाज में हुई थी. इसके बाद अमेरिका में इनकी शादी क्रिश्चियिन रीति-रिवाज से संपन्न हुई थी. निक ने अपनी चौथी सालगिरह पर शादी की तस्वीरों को शेयर प्रियंका चोपड़ा को बधाई दी थी. वहीं इसी साल सेरेगेसी से प्रियंका मालती मैरी चोपड़ा जोनास की मम्मी बनी हैं.

Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें