होम /न्यूज /मनोरंजन /प्रियंका चोपड़ा की फिल्म से डेब्यू करने जा रही सेलीन डियोन न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर से हैं पीड़ित, रद्द किए शोज

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म से डेब्यू करने जा रही सेलीन डियोन न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर से हैं पीड़ित, रद्द किए शोज

सेलीन डियोन जल्द ही एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं. (फोटो साभार-instagram @celinedion)

सेलीन डियोन जल्द ही एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं. (फोटो साभार-instagram @celinedion)

Neurological Disorder Symptoms,Treatment: मशहूर हॉलीवुड सिंगर सेलीन डियोन (Celine Dion) गंभीर न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली  -हॉलीवुड की मशहूर गायिका सेलीन डियोन (Celine Dion) जल्द ही एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. सेलीन डियोन प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘लव अगेन’ से एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं. लेकिन उनके एक्टिंग डेब्यू से पहले उनके फैन्स के लिए एक बेहद दुखद खबर सामने आई है. सेलीन डियोन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर ‘स्टिफ-पर्सन सिंड्रोम’ न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर से ग्रस्त होने की जानकारी साझा की है. साथ ही उन्होंने बताया कि वह अपने कई यूरोप दौरे रद्द कर रही हैं, क्योंकि उनकी बीमारी उन्हें गाने की अनुमति नहीं दे रही है.

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में सेलीन डियोन काफी भावुक होते नजर आ रही हैं. उन्होंने बताया कि वह जिस बीमारी से ग्रस्त हैं वो बीमारी लाखों में किसी एक को प्रभावित करती है. वह कहती हैं “ अभी भी इस बीमारी के बारे में मैं सब कुछ नहीं जानती हूं, लेकिन ये पता चल गया है कि मुझे होने वाली सभी दिक्कतों का कारण ये बीमारी है. इस बीमारी के कारण ही मुझे चलने-फिरने और गाने में दिक्कत आ रही है.”

सेलीन डियोन काफी समय से स्वास्थ्य संबंधित दिक्कतों का सामना कर रही हैं. गायिका के मुताबिक उनके पास काफी काबिल डॉक्टर्स की टीम है. साथ ही उनके बच्चे भी इस बीमारी से लड़ने में उनका पूरा सहयोग कर रहे हैं. वही कहती हैं “ मैं जल्द से जल्द ठीक होने की पूरी कोशिश कर रही हूं. अपने स्पोर्ट्स मेडिसिन थेरेपिस्ट के साथ मैं हर दिन कड़ी मेहनत कर रही हूं ताकि मैं पहले जैसे गाना गा सकूं.”

View this post on Instagram

A post shared by Céline Dion (@celinedion)

सेलीन अपने फैन्स का आभार जताते हुए कहती हैं “ आप सबकी शुभचिंता और प्यार के लिए बहुत -बहुत शुक्रिया. मुझे आप लोगों की बहुत याद आती है, मुझे शो की बहुत याद आती है. मैं जल्द से जल्द स्टेज पर परफॉर्म करना चाहती हूं लेकिन अभी मैं उसके लिए तैयार नहीं हूं”.

सेलीन काफी समय से इस बीमारी से ग्रस्त हैं-
बता दें, 54 वर्षीय सेलीन डियोन काफी समय से इस बीमारी से ग्रस्त हैं. ‘स्टिफ-पर्सन सिंड्रोम’ न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर के कारण हड्डियों में काफी दर्द होता है. नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर एंड स्ट्रोक के अनुसार, स्टिफ-पर्सन सिंड्रोम एक दुर्लभ, प्रगतिशील सिंड्रोम है जो नर्वस सिस्टम, विशेष रूप से मस्तिष्क और रीढ़ की हड्डी को प्रभावित करता है. इस बीमारी को जड़ से मिटाया नहीं जा सकता है.

Tags: Entertainment news., Hollywood stars, Priyanka Chopra

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें