Home /News /entertainment /

priyanka chopra when wanted to keep abandoned baby girl but mother madhu chopra told not to do pr

प्रियंका चोपड़ा जब एक अनाथ बच्ची को अपनाने के लिए थीं तैयार, लेकिन सपना रह गया अधूरा !

प्रियंका चोपड़ा की  मम्मी की कार के नीचे कोई छोड़ गया था बच्चा. (फोटो साभार:
priyankachopra/Instagram )

प्रियंका चोपड़ा की मम्मी की कार के नीचे कोई छोड़ गया था बच्चा. (फोटो साभार: priyankachopra/Instagram )

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने लिखा ‘उस रात मैं बच्ची को अपने पास रखना चाहती थी, ये कोई छोटी बात नहीं थी. धीरे से मेरी मम्मी ने मुझे समझाया कि हम ऐसा नहीं कर सकते. फिर उनकी मम्मी ने उस बच्ची को एक निसंतान दंपत्ति को देने का फैसला किया. जब उस दंपत्ति को बच्ची को सौंपा जा रहा था तो मैंने ने उसे अपने गोद में भर लिया था’.

अधिक पढ़ें ...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों मदरहुड के खुशनुमा पलों को जी रही हैं. सरोगेसी से जनवरी में मां बनीं प्रियंका की जिंदगी बदल गई है. प्रियंका को बच्चे बहुत पसंद हैं. सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और हस्बैंड निक जोनस (Nick Jonas) की फैमिली के बच्चों को अक्सर दुलारते हुए फोटोज शेयर करती रहती हैं. इन्हीं सब के बीच अदाकारा ने उन बीते पलों को याद किया, जब उन्होंने अपने बचपन के दिनों में एक अनाथ बच्ची को अपने साथ रखने के लिए उन्होंने अपनी मम्मी डॉक्टर मधु चोपड़ा से रिक्वेस्ट भी की थी.

ये उन दिनों की बात है जब प्रियंका चोपड़ा ना तो मिस वर्ल्ड बनी थीं ना ही एक्ट्रेस. प्रियंका की मम्मी डॉक्टर मधु चोपड़ा चूंकि एक डॉक्टर हैं तो एक बार उन्हें एक अनाथ बच्ची मिली, वह उसे अपने घर लेकर आईं. उस बच्ची को देखते ही प्रियंका इतनी खुश हुईं कि अपनी मम्मी से अपने साथ रखने की जिद करने लगी.

Priyanka Chopra being a new parent

जनिए एक मां के रूप में क्या सोचती हैं प्रियंका चोपड़ा (फोटो साभार इंस्टाग्राम)

घर में हलचल से खुल गई थी प्रियंका चोपड़ा की नींद
प्रियंका चोपड़ा ने अपनी ऑटोबायोग्राफी Unfinished में इस घटना का जिक्र किया है. प्रियंका के घर एक रात जब हलचल मच गई तो वह जग गईं और उठकर देखने लगीं कि आखिर माजरा क्या है. एक्ट्रेस ने लिखा ‘भाई सिड के जन्म के समय मेरी दादी हमारे साथ रहने आई थीं. एक  रात को वह मेरी मां से धीमी आवाज में कुछ बोल रही थीं, नींद में मेरी आंख खुली तो मैं ये देखने के लिए उठी कि क्या हो रहा है’.

मधु चोपड़ा की कार ने नीचे कोई छोड़ गया था नवजात बच्ची
प्रियंका ने आगे लिखा ‘जब वह किचन में गईं तो देखा उनकी मम्मी अपनी गोद में एक नवजात बच्चे को लिए हैं. उन्होंने मुझे बताया कि जब मैं डिलेवरी के बाद हॉस्पिटल के बाहर रोड पर पार्क किए गए कार के पास लौटी तो एक बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी. उस समय तेज बारिश हो रही थी और किसी ने अपने नवजात शिशु को उनकी कार के नीचे छोड़ दिया था. बच्ची देखकर वह शॉक्ड रह गई थीं’.

प्रियंका बच्ची को अपने पास रखना चाहती थी
प्रियंका ने लिखा ‘उस रात मैं बच्ची को अपने पास रखना चाहती थी, ये कोई छोटी बात नहीं थी. धीरे से मेरी मम्मी ने मुझे समझाया कि हम ऐसा नहीं कर सकते. फिर उनकी मम्मी ने उस बच्ची को एक निसंतान दंपत्ति को देने का फैसला किया. जब उस दंपत्ति को बच्ची को सौंपा जा रहा था तो मैंने ने उसे अपने गोद में भर लिया था’.

ये भी पढ़िए-अनिल कपूर मजबूरी में बने थे प्रियंका चोपड़ा के ऑनस्क्रीन Father, एक्टर ने बताई वजह

प्रियंका पेपरवर्क से अनजान थींं
प्रियंका ने लिखा इसमें ढेर सारे पेपरवर्क थे जिन्हें पूरा करना होगा, इससे मैं अनजान थी, क्योंकि मैं बेबी को अपने बाहों में थामे रखना चाहती थी. जो लोग उसे गोद लेने आए थे उनके चेहरे के भाव मैं कभी भूल नहीं सकती, वह महिला इतनी भावविभोर हो गई थी कि मम्मी के पैरों में गिर गई थी. जन्माष्टमी के त्योहार के दौरान उन्हें बारिश में मिली इस बच्ची के मिलने पर रो पड़े थे’.

Tags: Nick Jonas, Priyanka Chopra, Priyanka Chopra Book

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर