Home /News /entertainment /

priyanka chopra wish to alexandra daddario andrew form wedding photos rk

प्रियंका चोपड़ा ने एलेक्जेंड्रा डैडारियो और एंड्र्यू फॉर्म की शादी पर जताई खुशी, इस अंदाज में दी बधाई

प्रियंका चोपड़ा ने दोस्त एलेक्जेंड्रा को दी शादी की बधाई. (फोटो साभारः Instagram @alexandradaddario/priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा ने दोस्त एलेक्जेंड्रा को दी शादी की बधाई. (फोटो साभारः Instagram @alexandradaddario/priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने 'बेवॉच' को-एक्ट्रेस एलेक्जेंड्रा डैडारियो (Alexandra Daddario Wedding) को शादी की बधाई दी हैं. एलेक्जेंड्रा ने फिल्ममेकर एंड्र्यू फॉर्म से शादी की. यह शादी बहुत सिंपल और सुंदर थी. एलेक्जेंड्रा ने शादी की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं.

अधिक पढ़ें ...

प्रियंका चोपड़ा की ‘बेवॉच’ की सह-कलाकार एलेक्जेंड्रा डैडारियो निर्माता एंड्र्यू फॉर्म के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. इस खुशी के मौके पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने एलेक्जेंड्रा को बधाई दी है. शादी से कुछ समय पहले तक एलेक्जेंड्रा और एंड्र्यू एक-दूसरे को डेट कर रही थीं. एलेक्जेंड्रा ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. तस्वीरों से पता चला कि ‘व्हाइट लोटस’ स्टार ने एक अपने खास दिन के लिए एक सफेद खूबसूरत और भव्य गाउन को चुना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं शादी के लिए एंड्र्यू ने भी सफेद सूट चुना.

एलेक्जेंड्रा डैडारियों ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें से एक में दोनों एंड्र्यू फॉर्म और उन्हें किस करते देखा जा सकता है, जबकि एक में वे सीढ़ियों पर खड़े होकर पोज देते हुए नजर आए. उन्होंने किस इमोजी के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. प्रियंका चोपड़ा ने कॉमेंट सेक्शन में एलेक्जेंड्रा की शादी को लेकर खुशी जाहिर की और अपनी बेवॉच स्टार को बधाई दी.

प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, ‘स्टनिंग. आप दोनों को शादी की बधाई.’ इसके साथ ही उन्होंने कुछ रेड हार्ट इमोजी भी अपने कॉमेंट में शामिल किए हैं. एक्ट्रेस लिली कोलिन्स ने कॉमेंट करते हुए बधाई दी. उन्होंने दिल वाले कई इमोजी के साथ लिखा, “आप दोनों को बधाई !!!!” कई सेलेब्स के अलावा, फैंस ने भी कपल को शादी के लिए बधाई दी.

Alexandra Daddario Andrew Form Wedding

(फोटो साभारः Instagram @alexandradaddario)

वेडिंग लोकेशन पर ये बोली एलेक्जेंड्रा

एलेक्जेंड्रा डैडारियो और एंड्र्यू फॉर्म ने अगस्त 2021 में सगाई की थी. एलेक्जेंड्रा ने वोग के साथ अपने समारोह के बारे में बात करते हुए कहा, “हम एक शांत और खूबसूरत लोकेशन को देख रह थे. हमें प्रिजर्वेशन हॉल का नजारा बहुत पसंद आया – यह इतना पुराना, इतना ऐतिहासिक था; यह अपनी उम्र और ‘खूबियों’ को दिखाने देता है.”

VIDEO: परिणीति चोपड़ा के लिए दुनिया की सबसे खूबसूरत बच्ची है प्रियंका की बेटी मालती मैरी

एंड्र्यू फॉर्म के बच्चे बने दूल्हेवाले

एलेक्जेंड्रा ने आगे कहा, “यही इसे इतना खूबसूरत बनाता है. हम चाहते थे कि यह म्यूजिक, ड्रिंकिंग और प्रामाणिक न्यू ऑरलियन्स के साथ हो.” सेरेमनी भी बहुत सिंपल थी. उन्होंने कहा, “हमने प्रतिज्ञा की, रोए, और एंड्र्यू के बच्चे उसके दूल्हेवाले थे और वही अंगूठी लाने वाले थे. हम सेरेमनी को छोटा रखना चाहते थे ताकि लोगों को प्यार मिल सके और फिर म्यूजिक और कैचअप के लिए वापस आ सके.”

Tags: Priyanka Chopra

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर