• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • प्रियंका चोपड़ा ने खास अंदाज में विश किया मेगन मर्केल का B'day, अनबन की अफवाहों पर लगाया फुलस्टॉप

प्रियंका चोपड़ा ने खास अंदाज में विश किया मेगन मर्केल का B'day, अनबन की अफवाहों पर लगाया फुलस्टॉप

प्रियंका चोपड़ा-मेगन मर्केल दोनों अच्छे दोस्त हैं. फाइल फोटो

प्रियंका चोपड़ा-मेगन मर्केल दोनों अच्छे दोस्त हैं. फाइल फोटो

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मेगन मर्केल के 40वें बर्थडे (Meghan Markle 40th birthday) पर खास अंदाज में उन्हें विश किया है और बताया कि कैसे उनकी दोस्त ने नेक काम करके अपना बर्थडे मनाया.

  • Share this:

    ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने उन खबरों पर पूर्ण विराम लगा दिया है, जो कुछ दिन पहले ये बता रही थी कि मेगन मर्केल (Meghan Markle) और उनके बीच में कुछ ठीक नहीं है. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी दोस्त मेगन मर्केल के 40वें बर्थडे (Meghan Markle 40th birthday) पर उन्हें बधाई दी. उन्होंने डचेस ऑफ सक्सेस के 40वें जन्मदिन पर लोगों से मेगन के इनीशिएटिव का सपोर्ट करने की गुजारिश भी की है. सोशल मीडिया (Social Media) पर बॉलीवुड की देसी गर्ल का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.

    प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने मेगन मर्केल के 40वें बर्थडे (Meghan Markle 40th birthday) पर खास अंदाज में उन्हें विश किया. उन्होंने एक लंबा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘हैपी बर्थडे मेगन, अपने 40वें बर्थडे पर इस साल उन्होंने बिल्कुल अपने सच्चे स्टाइल में दूसरों की भलाई को पहले चुना’.

    पीसी यही नहीं रुकीं, उन्होंने एक लंबा पोस्ट शेयर कर आगे लिखा, ‘पेंडेमिक ने पूरी दुनिया की महिलाओं को प्रभावित किया है. सिर्फ अमेरिका में ही जनवरी 2020 से 2 मिलियन महिलाओं को नौकरी से निकाला जा चुका है. ये महिलाएं, जो हमारे समुदायों की स्तंभ हैं, संकट का खामियाजा भुगत रही हैं, जिसमें होमस्कूलिंग और सभी उम्र के परिवार के सदस्यों की देखभाल शामिल है. महिलाओं की मदद कर वापस उन्हें काम पर भेजने का समय आ गया है.’

    Priyanka Chopra, Meghan Markle, Meghan Markle 40th birthday, priyanka Chopra wishes Meghan Markle on her Birthday, priyanka Chopra imposed on rumors of rift, प्रियंका चोपड़ा, मेगन मर्केल

    प्रियंका ने बताया कि डचेस ऑफ सक्सेस ने ऐसी महिलाओं को वापस काम पर भेजने की मदद करते हुए अपने 40 दोस्तों को 40 मिनट का समय देने के लिए कहा है … बेशक मुझे इसमें शामिल होने में बहुत खुशी हुई. ये जन्मदिन मनाने का एक शानदार तरीका है. ब्रावो, मेरे दोस्त.

    आपको बता दें कि ससेक्स की डचेस और प्रिंस विलियम के छोटे भाई प्रिंस हैरी की पत्नी मेगन मर्केल की दोस्त हैं. उन्होंने प्रिंस हैरी और मेगन की शादी भी अटेंड की थी. ब्रिटिश प्रेस जब मेगन के खिलाफ नेगेटिव कवरेज कर रहा था तब भी प्रियंका ने अपनी दोस्त के सपोर्ट में थीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज