अपना शहर चुनें

States

प्रियंका चोपड़ा ने जेठानी सोफी टर्नर को किया खास अंदाज में बर्थडे विश, देवर निक भी नहीं रहे पीछे

प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर
प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जेठानी और दोस्त सोफी टर्नर (Sophie Turner) का कल जन्मदिन था. सोफी ने कल अपना 24वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर प्रियंका ने उन्हें खास अंदाज में बर्थेड विश किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 11:56 AM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः अक्सर फैंस ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को उनकी जेठानी सोफी टर्नर के साथ समय बिताते देखा है. वे कई इवेंट्स पर साथ नजर आती रही हैं. जोनास ब्रदर्स के म्यूजिक कॉन्सर्ट में भी दोनों साथ नजर आती हैं. उनकी दोस्ती की भी खूब चर्चाएं होती हैं. प्रियंका ने अपनी दोस्त और जेठानी सोफी टर्नर को उनके 24वें जन्मदिन पर खास अंदाज में विश किया है. फैंस को प्रियंका चोपड़ा का बधाई देने का अंदाज पसंद आया है. वहीं देवर निक जोनास भी अपनी भाभी को विश करने में पीछे नहीं रहे.

प्रियंका चोपड़ा ने सोफी के जन्मदिन के मौके पर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सोफी टर्नर की तस्वीर शेयर की है. तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, 'हैपी बर्थडे सोफ! लव यू! आशा है कि आज का दिन तुम्हारे लिए खास रहेगा.' बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने जो तस्वीर शेयर की है, वह 2017 में मेट गाला के समय की है.

(फोटो साभारः Instagram/nickjonas/priyankachopra)




उस समय प्रियंका की ट्रेंच कोट ड्रेस के खूब चर्चे हुए थे. ये पहली बार था जब उन्होंने निक जोनास के साथ किसी इवेंट में शिरकत की थी. हालांकि तब निक और प्रियंका की नई-नई दोस्ती हुई थी. बता दें कि निक जोनास ने भी भाभी सोफी टर्नर को जन्मदिन की बधाई दी है. निक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें उनके भाई जो जोनास ड्राइविंग सीट पर हैं, जबकि प्रियंका, निक और सोफी पीछे की सीट पर नजर आ रहे हैं. यह फोटो जन्मदिन के सेलिब्रेशन में कहीं घूमने जाने के समय की है.
इसके अलावा निक के बड़े भाई जो जोनास ने भी अपनी पत्नी के लिए बर्थडे पोस्ट लिखा है. सोफी की खूबसूरत तस्वीर पोस्ट करते हुए जो ने लिखा, 'मेरी जिंदगी के प्यार को जन्मदिन मुबारक. जिंदगी तुम्हारी साथ बेहतर लगती है.' बता दें कि सोफी टर्नर का जन्मदिन 21 फरवरी को होता है.

बता दें कि वैलेंटाइन्स डे के समय सोफी के प्रेग्नेंट होने की खबर दुनियाभर में फैल गई थी. माना जा रहा था कि वे चार महीने प्रेग्नेंट हैं. हालांकि अब तक जो, सोफी या जोनास परिवार के किसी भी सदस्य इस खबर की पुष्टि नहीं की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज