• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • HOLLYWOOD PRIYANKA CHOPRAS HUSBAND NICK JONAS INJURED DURING SHOOTING ADMITTED IN HOSPITAL AN

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस शूटिंग के दौरान हुए घायल, हॉस्पिटल से हुए डिस्चार्ज

प्रियंका और निक ने 1 दिसंबर 2018 को शादी की थी (फोटो साभार : priyankachopra /Instagram)

शनिवार को एक टीवी शो के दौरान प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनस (Nick Jonas) घायल हो गए थे. दुर्घटना के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

  • Share this:
    नई दिल्लीः एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनस (Nick Jonas) एक टीवी शो के दौरान घायल हो गए थे. उन्हें शनिवार को चोट (Nick Jonas Injury) लगी थी, जिसके बाद निक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब जोनस को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और अब वह घर पर आराम कर रहे हैं. खबरों की मानें तो वे जल्द ही अपने शो 'द वॉयस' (The Voice) की शूटिंग पर लौटेंगे. यह पता नहीं चला है कि निक को चोट कहां लगी है. इससे प्रियंका के साथ-साथ सिंगर के फैंस भी उनकी सेहत को लेकर चिंतित हो गए हैं.

    निक इस समय जोनस लॉस एंजेलिस में हैं. टीएमजेड (TMZ) की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को चोट लगने के तुरंत बाद ही सिंगर को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल ले जाया गाया था, हालांकि उन्हें अस्पताल से जल्दी छुट्टी मिल गई थी और अब वे घर पर आराम कर रहे हैं. बता दें, प्रियंका चोपड़ा अपने कई प्रोजेक्ट की शूटिंग के चलते लंदन में हैं. वे पिछले एक साल से वहीं पर हैं, जबकि निक लॉस एंजेलिस में अपने शो 'द वॉयस' पर काम कर रहे हैं. कुछ समय पहले ही निक ने अपना नया एल्बम स्पेसमैन भी लॉन्च किया था, जो काफी चर्चा में रहा था.

    (फोटो साभारः Instagram/nickjonas)


    दुनिया में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के फैंस करोड़ों में हैं. यह कपल सोशल मीडिया के जरिए अपनी निजी जिंदगी की झलकियां फैंस के साथ शेयर करते रहे हैं. फैंस को उनकी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है. बता दें कि यह कपल 1 दिसंबर 2018 को शादी के बंधन में बंधा था. प्रियंका की शादी हिन्दू और ईसाई धर्म के रीति-रिवाजों के अनुसार हुई थी. तब उदयपुर में प्रियंका की शादी काफी सुर्खियों में रही थी. कुछ समय पहले ही, प्रियंका की किताब 'अनफिनिश्ड' रिलीज हुई थी, जो काफी समय तक फैंस के बीच चर्चा में बनी रही थीं.