Home /News /entertainment /

ऑस्कर विनिंग डायरेक्टर रेजिना किंग के बेटे इयान एलेक्जेंडर ने किया सुसाइड, फांसी लगाकर दी जान

ऑस्कर विनिंग डायरेक्टर रेजिना किंग के बेटे इयान एलेक्जेंडर ने किया सुसाइड, फांसी लगाकर दी जान

इयान, रेजिना किंग के इकलौते बेटे थे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @brenherrera)

इयान, रेजिना किंग के इकलौते बेटे थे. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @brenherrera)

बुधवार को ही इयान एलेक्जेंडर (Ian Alexander Jr.) ने एक अजोबो-गरीब पोस्ट शेयर किया था. जिसे देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनके निधन के पीछे की यही वजह हो सकती है. इयान एलेक्जेंडर जूनियर रेजिना किंग (Regina King) के इकलौते बेटे थे. जिन्होंने बुधवार को ही अपना 26वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. रेजिना हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और निर्देशक हैं. वह प्रतिष्ठित सम्मान ऑस्कर से भी सम्मानित हो चुकी हैं.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः हॉलीवुड से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है. जिससे पूरी इंडस्ट्री में हलचल मच गई है. हॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर रेजिना किंग (Regina King) के बेटे इयान एलेक्जेंडर (Ian Alexander Jr.) ने आत्महत्या कर ली है. 26 साल के इयान के इस कदम से पूरी इंडस्ट्री में हलचल मची हुई है. हाल ही में इयान ने अपना 26वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. इस घटना के बाद रेजिना और उनका परिवार सदमे में है. हॉलीवुड सेलेब भी सोशल मीडिया के जरिए उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं.

रेजिना किंग के स्पोक्सपर्सन ने पब्लिक में आकर बताया कि इयान एलेक्जेंडर जूनियर के सुसाइड से रेजिना और उनका परिवार बुरी तरह से टूट चुका है. उन्हें अभी तक ये बात समझ नहीं आ रही है कि ये सब कैसे और क्यों हो गया. इयान की मौत पर कई हॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने शोक जताया है. उन्होंने रेजिना की स्थिति पर भी दुख जताया और साथ खड़े रहने की बात कही है.

रेजिना ने भी अपने बेटे के निधन की पुष्टि की है. पीपुल्स से बातचीत में रेजिना किंग ने कहा- ‘वो एक चमकते सितारे जैसा था. दूसरों की खुशियों की परवाह करता था.’ इसके बाद उन्होंने इस बुरे समय में अकेले समय गुजारने की बात भी कही. उन्होंने कहा- ‘हमारा परिवार चाहता है कि इस समय में हमे सम्मानपूर्वक रहने दिया जाए.’

ये भी पढ़ेंः Gaspard Ulliel Death: फ्रांस के पॉपुलर एक्टर गैस्पर्ड उलील का निधन, 37 की उम्र में स्की के दौरान हुआ हादसा

बता दें, बुधवार को ही इयान ने एक अजोबो-गरीब पोस्ट शेयर किया था. जिसे देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनके निधन के पीछे की यही वजह हो सकती है. इयान एलेक्जेंडर जूनियर रेजिना के इकलौते बेटे थे. जिन्होंने बुधवार को ही अपना 26वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. रेजिना हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और निर्देशक हैं. वह प्रतिष्ठित सम्मान ऑस्कर से भी सम्मानित हो चुकी हैं. उनके निधन पर हॉलीवुड इंडस्ट्री ने शोक व्यक्त किया है.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर