न्यूयॉर्क की सड़कों पर रिहाना का विरोध प्रदर्शन, हाथ में 'Hate Racism' का बोर्ड लिए आईं नजर

प्रदर्शन के दौरान रिहाना एक अलग ही लुक में नजर आईं.(photo credit: instagram/@teacuptina)

प्रदर्शन के दौरान रिहाना एक अलग ही लुक में नजर आईं.(photo credit: instagram/@teacuptina)

हाल ही में रिहाना (Rihanna) की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें पॉपस्टार न्यूयॉर्क शहर में एशियन समुदाय के प्रति नफरत दिखाने वालों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करती दिख रही हैं. इस फोटो में रिहाना अपने हाथ में हरे और गुलाबी रंग का प्ले कार्ड लिए नजर आ रही हैं.

  • Share this:

मुंबईः इंटरनेशनल पॉपस्टार रिहाना (Rihanna) हाल ही में भारत में चल रहे किसान आंदोलन को अपना समर्थन देने के लिए सुर्खियों में रही थीं. भारत में जहां कुछ लोगों को रिहाना का देश के आंतरिक मुद्दों पर दखल देना पसंद नहीं आया तो वहीं कईयों के दिल में उनकी बेबाकी घर करक गई. अब रिहाना यूएस में चल रहे अमेरिका-एशियाई सांप्रदायिक आंदोलन (Stop Asian Hate Protest) में भी अपना समर्थन दिखाती नजर आ रही हैं.

हाल ही में रिहाना की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें पॉपस्टार न्यूयॉर्क शहर में एशियन समुदाय के प्रति नफरत दिखाने वालों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करती दिख रही हैं. इस फोटो में रिहाना अपने हाथ में हरे और गुलाबी रंग का प्ले कार्ड लिए नजर आ रही हैं. जिसमें बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है- 'Stop Asian Hate.' यानी 'एशियाई मूल के खिलाफ नफरत फैलाना बंद करो.'

View this post on Instagram

A post shared by Tina Truong (@teacuptina)



वहीं ग्रीन कलर के एक प्ले कार्ड में लिखा है- 'Hate Racism Against God!' चेहरे पर मास्क लगाए, लेदर जैकेट और ओवरसाइज्ड टी-शर्ट में रिहाना को पहचानना मुश्किल हो रहा है. इस विरोध प्रदर्शन में रिहाना के साथ उनकी असिस्टेंट Tina Troung भी नजर आईं. बता दें कि, 10,000 से अधिक एशियाई-अमेरिकी "स्टॉप-एशियन-हेट" रैली के लिए न्यूयॉर्क में एकत्रित हुए थे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज