दीपावली पर भारत में रिलीज होगी रॉबर्ट डी नीरो की कॉमेडी फिल्म ‘द वॉर विथ ग्रैंडपा’

एक्टर रॉबर्ट डी नीरो की कॉमेडी फिल्म द वॉर विथ ग्रैंडपा. (Photo: https://twitter.com/warwithgrandpa?lang=en)
एक्टर रॉबर्ट डी नीरो की कॉमेडी फिल्म द वॉर विथ ग्रैंडपा. (Photo: https://twitter.com/warwithgrandpa?lang=en)

एक्टर रॉबर्ट डी नीरो (Actor Robert De Niro) इस फिल्म में एड नामक वृद्ध शख्स के रोल में हैं, जो वृद्धाश्रम में नहीं जाना चाहता और अपनी बेटी के घर जाकर अपने नाती के कमरे में रहने लगते हैं. इसके बाद नाना और नाती के बीच मजेदार नोक-झोंक शुरू हो जाती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 6:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. हॉलीवुड के फेमस एक्टर रॉबर्ट डी नीरो (Actor Robert De Niro) की कॉमेडी फिल्म ‘द वॉर विथ ग्रैंडपा (The War with Grandpa)’ भारत के सिनेमाघरों में दीपावली पर रिलीज होगी. मल्टीप्लेक्स चेन ‘पीवीआर पिक्चर्स (PVR Pictures)’ ने एक प्रेस रिलीज में यह घोषणा करते हुए बताया कि फिल्म 13 नवंबर को प्रदर्शित की जाएगी.

इस कॉमेडी फिल्म का डायरेक्शन टिम हिल (Tim Hill) ने किया है. इस फिल्म की स्टोरी रॉबर्ट किम्मेल स्मिथ के उपन्यास पर बेस्ड है. डी नीरो इस फिल्म में एड नामक वृद्ध शख्स के रोल में हैं, जो वृद्धाश्रम में नहीं जाना चाहता है.






फिल्म की कहानी के अनुसार एड अपनी बेटी के घर चले जाते हैं. और जाकर अपने नाती के कमरे में रहने लगते हैं. इसके बाद नाना और नाती के बीच मजेदार नोक-झोंक शुरू होती है जो फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाती है. ‘द वॉर विथ ग्रैंडपा’ में उमा थर्मन, जेन सेम्योर और क्रिस्टोफर वॉल्केन ने भी एक्टिंग की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज