Thor: Love and Thunder में ज्यूस का रोल कर रहे हैं रसल क्रो, फिल्म का काफी हिस्सा हो चुका है शूट

थॉर : लव एंड थंडर में रसल क्रो . (Photo Credits : russellcrowe
/Instagram)

थॉर : लव एंड थंडर में रसल क्रो . (Photo Credits : russellcrowe /Instagram)

क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) और उनकी वाइफ के साथ रसल क्रो (Russell Crowe) की एक फोटो सोशल मीडिया पर देखी गई. इस फोटो के सामने आने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि रसल भी थॉर: लव एंड थंडर (Thor: Love and Thunder) का हिस्सा हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2021, 11:40 PM IST
  • Share this:
मुंबई. दिग्गज एक्टर रसल क्रो (Russell Crowe) की अपकमिंग फिल्म थॉर: लव एंड थंडर (Thor: Love and Thunder) है. एक्टर ने इस फिल्म में अपने रोल के बारे में खुलासा किया है. पीपल मैगजीन के हवाले से ये खबर सामने आई थी कि रसल इस फिल्म का हिस्सा हैं. रसल को क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) और उनकी वाइफ के साथ एक फोटो में देखे जाने के बाद इस खबर को और हवा मिली थी.

रसल क्रो ने अब खुद ही बता दिया है कि वे थॉर: लव एंड थंडर (Thor: Love and Thunder) के चौथे सीरीज में काम कर रहे हैं. इस फिल्म को ऑस्ट्रेलिया में फिल्माया गया. ऑस्कर विनर एक्टर हाल ही में एक ऑस्ट्रेलियन रेडियो शो में हिस्सा लेने पहुंचे थे. इसी शो में रसल ने ‘थॉर’ मार्वल मूवी में अपने रोल के बारे में खुलासा किया. रेडियो शो ‘जॉय ब्रेकफास्ट विद द मर्फी’ में क्रो ने बताया था कि ज्यूस का रोल प्ले कर रहे हैं. साथ ही ये भी बताया था कि फिल्म का काफी हिस्सा शूट किया जा चुका है. एक्टर ने बताया कि ‘अब मैं साइकिल पर सवारी करने जा रहा हूं, मैं लगभग 9:15 बजे तक डिज्नी-फॉक्स स्टूडियो पहुंच जाऊंगा और, मैं थॉर 4 में ज्यूस बनूंगा’. अपने इंटरव्यू के आखिर में क्रो ने बताया कि मैं इस रोल को काफी एन्जॉय कर रहा हूं’. इस फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ के अलावा अमेरिकी एक्ट्रेस नताली पोर्टमैन नजर आएंगी.

हाल ही में हेम्सवर्थ ने क्रो और अपनी वाइफ एल्सा पातकी के साथ सिडनी में एक बोट की सवारी करते हुए सेल्फी ली थी. इसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया था. हेम्सवर्थ ने भी रग्बी खेलते हुए फोटो शेयर की थी.


बता दें कि ‘थॉर : लव एंड थंडर’ एक अमेरिकी सुपरहीरो फिल्म है, जो मार्वल कॉमिक्स कैरेक्टर थॉर पर बेस्ड है. मार्वल स्टूडियो इसके निर्माता हैं और वॉल्ट डिज्नी स्टूडियो मोशन पिक्चर्स इसके डिस्ट्रीब्यूटर हैं. इसे यूनाइटेड स्टेट ऑफ अमेरिका में 6 मई 2022 तक रिलीज किया जाना है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज