इस बड़े एक्टर को यौन उत्पीड़न मामले में मिली राहत, नहीं मिला कोई सबूत

रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित किशोर द्वारा मोबाइल फोन जांच में सहयोग ना करने की वजह से इस केस में नया मोड़ आ गया.

News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 8:37 PM IST
इस बड़े एक्टर को यौन उत्पीड़न मामले में मिली राहत, नहीं मिला कोई सबूत
केविन स्पेसी
News18Hindi
Updated: July 18, 2019, 8:37 PM IST
हॉलीवुड स्टार केविन स्पेसी पर मैसाचुसेट्स के एक बार में एक किशोर के यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था जिसके चलते अभियोजन पक्ष ने केविन के खिलाफ केस दायर कराया था. अब इस केस से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है कि यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाले किशोर ने अपने मोबाइल फोन से जुड़ी जांच में मदद करने से इनकार कर दिया. जिसके चलते ऐसा माना जा रहा था कि केविन का निर्दोष साबित होना तय है.

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने की बाढ़ पीड़ितों की मदद, दिए इतने करोड़ रुपए

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित किशोर द्वारा मोबाइल फोन जांच में सहयोग ना करने की वजह से इस केस में नया मोड़ आ गया. वहीं ऐसा भी बताया जा रहा है कि केविन के खिलाफ अभी तक कोई भी सबूत सामने नहीं आए, जिसके चलते खबरें ये भी हैं कि पीड़ित के वकील ने यह केस छोड़ दिया. साथ ही ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि सबूत के अभाव में केविन को इस केस से बरी भी कर दिया गया है.

केविन स्पेसी पर मैसाचुसेट्स पर बीते साल एक बार में एक किशोर के यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था.


केविन स्पेसी पर उत्पीड़न के आरोप
हॉलीवुड स्टार केविन स्पेसी पर मैसाचुसेट्स पर बीते साल एक बार में एक किशोर के यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था. घटना कथित तौर पर नैनटकेट में जुलाई 2016 में हुई थी. जिसके बाद स्पेसी ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह 'हाउस ऑफ कार्डस' के फ्रैंकअंडरवुड के किरदार में नजर आ रहे थे और कोई भी गलत काम करने से इनकार कर रहे थे.

जारी की थी वीडियो क्लिप
Loading...

उन्होंने वीडियो क्लिप में कहा था कि मैं निश्चित रूप से उन गलतियों की कीमत नहीं चुकाने वाला हूं जिन्हें मैंने नहीं किया. आपको बिना तथ्यों के निष्कर्ष पर पहुंचने की जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए. इससे पहले स्पेसी पर अभिनेता एंथोनी रैप ने भी आरोप लगाया था कि उन्होंने वर्ष 1986 में उनसे सैक्सुअल फेवर की इच्छा जताई थी. इसके बाद से ही स्पेसी पर आरोपों की झड़ी लग गई. स्पेसी ने पहले एंथोनी के आरोपों से इनकार किया लेकिन फिर बाद में यह कहते हुए माफी मांग ली कि उन्हें ऐसी कोई घटना याद नहीं आ रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 18, 2019, 8:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...