होम /न्यूज /मनोरंजन /इस बड़े एक्टर को यौन उत्पीड़न मामले में मिली राहत, नहीं मिला कोई सबूत

इस बड़े एक्टर को यौन उत्पीड़न मामले में मिली राहत, नहीं मिला कोई सबूत

केविन स्पेसी

केविन स्पेसी

रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित किशोर द्वारा मोबाइल फोन जांच में सहयोग ना करने की वजह से इस केस में नया मोड़ आ गया.

    हॉलीवुड स्टार केविन स्पेसी पर मैसाचुसेट्स के एक बार में एक किशोर के यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था जिसके चलते अभियोजन पक्ष ने केविन के खिलाफ केस दायर कराया था. अब इस केस से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है कि यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाले किशोर ने अपने मोबाइल फोन से जुड़ी जांच में मदद करने से इनकार कर दिया. जिसके चलते ऐसा माना जा रहा था कि केविन का निर्दोष साबित होना तय है.

    ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने की बाढ़ पीड़ितों की मदद, दिए इतने करोड़ रुपए

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित किशोर द्वारा मोबाइल फोन जांच में सहयोग ना करने की वजह से इस केस में नया मोड़ आ गया. वहीं ऐसा भी बताया जा रहा है कि केविन के खिलाफ अभी तक कोई भी सबूत सामने नहीं आए, जिसके चलते खबरें ये भी हैं कि पीड़ित के वकील ने यह केस छोड़ दिया. साथ ही ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि सबूत के अभाव में केविन को इस केस से बरी भी कर दिया गया है.

    News18 Hindi
    केविन स्पेसी पर मैसाचुसेट्स पर बीते साल एक बार में एक किशोर के यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था.


    केविन स्पेसी पर उत्पीड़न के आरोप
    हॉलीवुड स्टार केविन स्पेसी पर मैसाचुसेट्स पर बीते साल एक बार में एक किशोर के यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था. घटना कथित तौर पर नैनटकेट में जुलाई 2016 में हुई थी. जिसके बाद स्पेसी ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह 'हाउस ऑफ कार्डस' के फ्रैंकअंडरवुड के किरदार में नजर आ रहे थे और कोई भी गलत काम करने से इनकार कर रहे थे.

    जारी की थी वीडियो क्लिप
    उन्होंने वीडियो क्लिप में कहा था कि मैं निश्चित रूप से उन गलतियों की कीमत नहीं चुकाने वाला हूं जिन्हें मैंने नहीं किया. आपको बिना तथ्यों के निष्कर्ष पर पहुंचने की जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए. इससे पहले स्पेसी पर अभिनेता एंथोनी रैप ने भी आरोप लगाया था कि उन्होंने वर्ष 1986 में उनसे सैक्सुअल फेवर की इच्छा जताई थी. इसके बाद से ही स्पेसी पर आरोपों की झड़ी लग गई. स्पेसी ने पहले एंथोनी के आरोपों से इनकार किया लेकिन फिर बाद में यह कहते हुए माफी मांग ली कि उन्हें ऐसी कोई घटना याद नहीं आ रही है.

    Tags: Entertainment, Sexual Abuse

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें