होम /न्यूज /मनोरंजन /

She Hulk OTT: जानें कैसी है 'शी हल्क' की कहानी, कब और कहां देख पाएंगे सीरीज?

She Hulk OTT: जानें कैसी है 'शी हल्क' की कहानी, कब और कहां देख पाएंगे सीरीज?

'शी हल्क' भारत में स्ट्रीम होने के लिए तैयार है.

'शी हल्क' भारत में स्ट्रीम होने के लिए तैयार है.

She Hulk Web Series OTT Release Date in Hindi: 'शी हल्क: अटॉर्नी एट लॉ' (She Hulk: Attorney at Law) जल्द ही भारत में दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी. यह वेब सीरीज स्ट्रीम होने के लिए तैयार है. आइए, जानते हैं कि यह रिलीज ओटीटी पर किस तारीख को स्ट्रीम होगी और आप इसे कहां देख पाएंगे. इसके अलावा, सीरीज की कास्ट और प्लॉट के बारे में जानें.

अधिक पढ़ें ...

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के ‘आई एम ग्रूट’, ‘मून नाइट’ और ‘मिस मार्वल’ जैसे लोकप्रिय शोज ने दुनिया भर के लोगों का ध्यान खींचा था. अब एमसीयू एक और सीरीज के साथ स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार है. ‘शी हल्क: अटॉर्नी एट लॉ’ (She Hulk: Attorney at Law) एमसीयू की अगली एक्शन-एडवेंचर कॉमेडी सीरीज है जो भारत में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

मार्वल के सभी प्रशंसक इस सीरीज की रिलीज होने की काफी समय से इंतजार कर रहे होंगे. अगर आप भी कॉमेडी सीरीज ‘शी हल्क: अटॉर्नी एट लॉ’ देखना चाहते हैं, तो आपको इसके लिए तैयार हो जाना चाहिए. यहां हम आपको भारत में इस सीरीज की रिलीज डेट और स्ट्रीमिंग से जुड़ी जानकारी दे रहे हैं.

ओटीटी पर ‘शी हल्क’ की रिलीज डेट के बारे में जानें
सीरीज ‘शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ’ भारत में 18 अगस्त 2022 को रिलीज होने जा रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह डिज्नी+हॉटस्टार पर गुरुवार दोपहर 12:30 बजे से स्ट्रीम होने लगेगी. प्रशंसक अमेरिकी सीरीज ‘शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ’ के हर एक एपिसोड का सब्सक्रिप्शन के साथ आनंद ले सकते हैं.

‘शी-हल्क’ की कास्ट के बारे में जानें
‘शी-हल्क: अटॉर्नी एट लॉ’ में चार्ली कॉक्स सहित कई शानदार एक्टर हैं. आप जेनिफर वाल्टर्स/शी-हल्क के रोल में तातियाना मसलनी को देखेंगे. टाइटेनिया के रोल में जमीला जमील नजर आएंगी. मैलोरी बुक के रोल में रेने एलिस गोल्ड्सबरी हैं. डेयरडेविल के रोल में चार्ली कॉक्स हैं. वोंग जोश वोंग के रोल में बेनेडिक्ट हैं, ऑगस्टस पग के रोल में सेगारा और निकी रामोस के रोल में जिंजर गोंजागा दिखाई देंगी.

‘शी-हल्क’ की कहानी के बारे में जानें
इस अमेरिकी सीरीज की कहानी जेनिफर वाल्टर्स के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है. एक वकील जो सूपरह्यूमन के कानूनी मुद्दों से निपटती है. उसका खून अनजाने में उसके चचेरे भाई ब्रूस बैनर के साथ दूषित हो जाता है, जिसके बाद उसका जीवन पूरी तरह से बदल जाता है. उसका कद 6 फुट 7 इंच हो गया है. दूसरी ओर, जेनिफर अपनी खास क्षमताओं को अपनाने के लिए तैयार नहीं है और घर में विशाल हरे दानव से बचते हुए 30 साल की उम्र में अपनी मुश्किल जिंदगी को जीने की कोशिश में लगी है.

Tags: Hollywood, Hollywood stars, Ott

अगली ख़बर