Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    शेखर कपूर ने अगली फिल्म की तैयारी शुरू की, ऑस्कर विजेता एम्मा थॉम्पसन करेंगी एक्टिंग

    शेखर कपूर.
    शेखर कपूर.

    फिल्म निर्माता शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने सोमवार को घोषणा की कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है, जिसमें अकादमी पुरस्कार विजेता एम्मा थॉम्पसन (Emma Thompson) एक्टिंग करेंगी.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 16, 2020, 11:59 PM IST
    • Share this:
    लंदन. फिल्म निर्माता शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने सोमवार को घोषणा की कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है, जिसमें अकादमी पुरस्कार विजेता एम्मा थॉम्पसन (Emma Thompson) एक्टिंग करेंगी.

    उन्होंने इससे पहले 2007 में आई केट ब्लैंचेट स्टारर फिल्म ‘एलिजाबेथ: द गोल्डन एज’ का निर्देशन किया था. कपूर अब इस फिल्म के साथ लंबे समय के बाद वापसी करेंगे. कपूर ने कहा कि वह ‘सेंस एंड सेंसिबिलिटी’ की एक्ट्रेस के साथ फिल्म में काम शुरू करने के लिए उत्साहित हैं.


    74 वर्षीय डायरेक्टर ने ट्वीट किया, ‘अद्भुत एक्ट्रेस एम्मा थॉम्पसन के साथ आज पहली रिहर्सल हुई, इसलिए अपनी अगली फिल्म में उनके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं.’ कपूर ने 1983 में प्रशंसित हिंदी फीचर फिल्म ‘मासूम’ से अपने डायरेक्शन करियर की शुरुआत की थी.



    शेखर कपूर वर्तमान में भारतीय फिल्म व टेलीविजन संस्थान (Film and Television Institute of India) के नए अध्यक्ष और संस्थान की गवर्निंग काउंसिल के प्रमुख हैं. पाकिस्तान के लाहौर में 6 दिसंबर 1945 को जन्म लेने वाले कपूर को 'एलिजाबेथ: द गोल्डन ऐज', 'बैंडिट क्वीन', 'मिस्टर इंडिया', 'द फोर फीदर्स', 'मासूम', 'टूटे खिलौने', 'इश्क-इश्क' और 'बिंदिया चमकेगी' जैसी हिट फिल्मों के लिए जाना जाता है.

    इससे पहले शेखर कपूर ने बॉलीवुड द्वारा आयोजित अवॉर्ड फंक्शन को लेकर ट्वीट किया था और बॉलीवुड के कुछ बड़े एक्टर, डायरेक्टर और फिल्म मेकर्स पर निशाना साधा था. अपने ट्वीट में शेखर कपूर (Shekhar Kapur) ने अवॉर्ड्स को समझौता बताया था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था- 'बॉलीवुड फिल्म अवॉर्ड्स क्रिएटिविटी के लिए सम्मान हीं बल्कि एक समझौता हैं. अगर तुम मेरे लिए स्टेज पर डांस करोगे तो मैं तुम्हें अवॉर्ड दूंगा.' बता दें इससे पहले कंगना रनौत ने भी आरोप लगाया था कि कई एक्टर अपने स्टारपावर का दम दिखाने के लिए ट्रॉफीज खरीद लेते हैं और जो काबिल एक्टर होते हैं उन्हें उनका अधिकार नहीं मिलता.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज