सिमी ग्रेवाल ने मेगन मार्कल को बताया 'घर तोड़ने वाली महिला और Evil', ट्रोल हुईं तो मांगी माफी

सिमी गरेवाल ने ट्वीट कर मेगन मार्कल के इंटरव्यू पर टिप्पणी की है.

सिमी गरेवाल ने ट्वीट कर मेगन मार्कल के इंटरव्यू पर टिप्पणी की है.

सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने मेगन मार्कल (Meghan Markle) पर टिप्पणी करते हुए उन्हें 'घर तोड़ने वाली महिला' तक बता डाला. अपने ट्वीट्स में सिमी गरेवाल ने मेगन मार्कल के खुलासे की जमकर आलोचना की है और उन्हें Evil तक कह दिया. जिसके बाद वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 8:23 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस सिमी गरेवाल (Simi Garewal) ने हाल ही में ब्रिटिश राजपरिवार के प्रिंस हैरी और बहू मेगन मार्कल (Meghan Markle) के इंटरव्यू को लेकर कुछ ट्वीट किए थे. जिनसे पता चलता है कि उन्हें मेगन मार्कल का इंटरव्यू कुछ खास पसंद नहीं आया. उन्होंने अपने ट्वीट में एक के बाद एक मेगन मार्कल पर टिप्पणी करते हुए उन्हें 'घर तोड़ने वाली महिला' तक बता डाला. अपने ट्वीट्स में सिमी गरेवाल ने मेगन मार्कल के खुलासे की जमकर आलोचना की है और उन्हें Evil तक कह दिया. जिसके बाद वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं.

अपने ट्वीट में सिमी गरेवाल ने लिखा है- 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि ये सब बातें मेगन मार्कल बोल रही हैं. एक भी शब्द नहीं. अपने आप को विक्टिम दिखाने के लिए वह झूठ बोल रही है. लोगों की सहानुभूति पाने के लिए वह रेसिज्म कार्ड खेल रही हैं.' एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है - 'बहुत से फेक्ट हैं, इन्हें पढ़ने की कोशिश करें और मैं ऐसी महिला की इज्जत नहीं करती जो आएं और घर तोड़ दें. भरोसा हासिल करने में परिवार और शादी जैसे बंधन को सालों का समय लगता है.'

simi garewal, meghan markle
(photo credit: twitter/@Simi_Garewal)


वहीं, कई यूजर्स ने सिमी गरेवाल को निशाने पर लेना शुरू कर दिया और कई ने यहां तक कह दिया कि जब वह मेगन मार्कल को जानती तक नहीं तो उनके बारे में ऐसा कैसे कह सकती हैं. हर तरफ आलोचना होने के बाद सिमी गरेवाल ने मेगन मार्कल को 'Evil' कहने पर माफी मांगी और अपने शब्द वापस लेने की बात भी कही.
simi garewal

मालूम हो कि हाल ही में प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल ने ओपरा विनफेरी को दिए इंटरव्यू में कई खुलासे किए थे. मेगन ने रॉयल फैमिली में अपने और अपने बेटे के रेसिज्म का शिकार होने और मन में कई बार आत्महत्या के ख्याल आने जैसी कई बातें कही थीं. इसके साथ ही मेगन ने यह भी कहा था कि रॉयल परिवार द्वारा उन्हें कोई तौर तरीके नहीं सिखाए गए और जब वह प्रेग्नेंट थीं तो अधिकतर लोग उनके होने वाले बेटे के रंग पर चर्चा करते थे. जिससे वह काफी दुखी थीं. मेगन का यह इंटरव्यू अब हर तरफ सुर्खियों में बना हुआ है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज