Home /News /entertainment /

singer r kelly get 30 years in prison in sexual harassment and teenagers trafficking case ss

R Kelly को मिली 30 साल की जेल की सजा, टीनेजर्स ट्रैफिकिंग और यौन शोषण के मामले में दोषी करार

सिंगर आर केली को ब्रुकलिन फेडरल कोर्ट में जस्टिस एन डोनेली द्वारा सजा सुनाई गई.

सिंगर आर केली को ब्रुकलिन फेडरल कोर्ट में जस्टिस एन डोनेली द्वारा सजा सुनाई गई.

Singer R Kelly 30 Years in Prison sexual harassment and Teenagers trafficking case : 55 साल के अमेरिकन सिंगर आर केली को 9 आरोपों में दोषी पाया गया है. उनके खिलाफ पिछले 20 साल से मुकदमा चल रहा था.

फेमस अमेरिकन सिंगर आर केली (R Kelly) अब मुश्किलों में फंस गए हैं. महिलाओं, लड़कियों और लड़कों की ट्रैफिकिंग और यौन शोषण के मामले में उन्हें 30 साल की जेल की सजा (R Kelly 30 Years in Prison) सुनाई गई है. 55 साल के अमेरिकन सिंगर आर केली को 9 आरोपों में दोषी पाया गया है. उनके खिलाफ पिछले 20 साल से मुकदमा चल रहा था.

सिंगर आर केली (R Kelly) को ब्रुकलिन फेडरल कोर्ट में जस्टिस एन डोनेली द्वारा सजा सुनाई गई. न्यूयॉर्क के पूर्वी जिले के अमेरिकी अटॉर्नी कार्यालय ने एक ट्वीट में कहा कि आर केली को 30 साल की सजा सुनाई (R Kelly 30 Years in Prison) गई है. अभियोजकों ने सिंगर के लिए कम से कम 25 साल की जेल की मांग की थी, क्योंकि उनका मानना ​​​​था कि वह जनता के लिए एक गंभीर खतरा है.

इस मामले में, केली और उनके दो सहयोगियों पर 2008 के पोर्नोग्राफी टेस्ट में हेराफेरी करने और झूठी गवाही देने का आरोप लगाया गया था. मुकदमे के दौरान, कुल 45 गवाह केली के खिलाफ गवाही के लिए कोर्ट में पेश हुए.

अभियोजकों के मुताबिक, उन्होंने कानून के लिए कोई पछतावा या सम्मान नहीं दिखाया. केली को शिकागो में भी एक और मुकदमे का सामना करना पड़ रहा है, जो 15 अगस्त से शुरू होने वाला है.

आपको बता दें कि दिवंगत सिंगर आलिया के साथ आर केली के विवादास्पद संबंध थे. आर केली ने सिंगर से अवैध रूप से शादी की थी, जब वह सिर्फ 15 साल की थीं. उसके पूर्व मैनेजर ने शादी को पूरा करने के लिए आलिया को फर्जी पहचान दिलाने के लिए अधिकारियों को रिश्वत देना स्वीकार किया था.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर