Home /News /entertainment /

singer rihanna and her boyfriend asap rocky welcomes baby boy on 13 may ss

रिहाना ने दिया बेटे को जन्म, बनीं बॉयफ्रेंड रैपर रॉकी के बच्चे की मां

बॉयफ्रेंड के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करती रिहाना. (फोटो साभारः ट्विटरः @TeamOfRihanna)

बॉयफ्रेंड के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करती रिहाना. (फोटो साभारः ट्विटरः @TeamOfRihanna)

34 साल की रिहाना (Rihanna) ने 13 मई को लॉस एंजिल्स (Los Angeles) में बेटे को जन्म दिया है. इस खबर के आने के बाद सोशल मीडिया पर रिहाना के फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं.

पॉपस्टार रिहाना (Rihanna) मम्मी बन गईं हैं. उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. इसी साल जनवरी में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा करते हुए बताया था कि वह बॉयफ्रेंड रैपर रॉकी ( A$AP Rocky) के बच्चे की मां बनने वाली हैं. Page Six और TMZ ने रिहाना के मां बनने की खबर पर पुष्टि की है और बताया है कि उन्होंने 13 मई को लॉस एंजिल्स (Los Angeles) में बेटे को जन्म दिया है. इस खबर के आने के बाद सोशल मीडिया पर रिहाना के फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं.

34 साल की रिहाना (Rihanna) ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. प्रेग्नेंसी को दौरान हर दिन उनके लुक्स सोशल मीडिया पर छाए रहते थे. बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुईं. पीपल मैगजीन ने भी रिहाना के बच्चे की खबर को कंफर्म किया है.

मम्मी-पापा बनकर एक्साइटेड हैं रिहाना और रॉकी
पीपल मैगजीन ने सूत्र के हवाले से बताया कि रिहाना और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी अपने बच्चे के साथ अब घर पर हैं. रिहाना की तबीयत में अब सुधार हैं. दोनों मम्मी-पापा बनने के बाद काफी एक्साइटेड हैं.

सालों से बनना चाहती थीं मां
रिहाना पहले भी मदरहुड पर बात कर चुकी हैं. उन्होंने परिवार शुरू करने को लेकर अपनी ख्वाहिश जाहिर की थी और अब जब उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दे दिया हैं तो इसे लेकर वह काफी खुश हैं. रिहाना ने 2019 में न्यूयॉर्क शहर में अपनी पांचवीं डायमंड बॉल में मदरहुड को लेकर बात की थी. उन्होंने कहा था,‘मैं एक अश्वेत महिला हूं. क्योंकि मैं एक अश्वेत महिला से आई हूं और वह भी एक अश्वेत महिला से आई थीं. मैं भी एक अश्वेत महिला को जन्म दूंगी. लेकिन, ये दिमाग वाली बात नहीं है कि मैं कौन हूं. मैं आत्मा और डीएनए में कौन हूं, इसका मतलब है.’

2019 में की थी  रॉकी के साथ अपने रिश्ते पर बात
महीनों की डेटिंग रूमर्स के बाद, रिहाना और A$AP ने सार्वजनिक रूप से महामारी के दौरान अपनी लंबे समय से चली आ रही दोस्ती के रोमांस में बदलने की जानकारी दी थी. मई 2019 में GQ पत्रिका के साथ एक इंटरव्यू में, A$AP ने उन्हें ‘मेरी महिला’ और ‘मेरे जीवन का प्यार’ कहा था और रिश्ते पर मुहर लगाई थी.

बिलियनेयर हैं रिहाना
रिहाना के करियर की बात करें तो वह हाल ही के सालों में बिलियनेयर बनी हैं. वह फेंटी ब्रांड की मालकिन हैं. फेंटी मेकअप, लॉन्जरे और हाई फैशन से जुड़ा है. यह काफी सफल ब्रांड है. इसके अलावा रिहाना, हॉलीवुड की सबसे सफल सिंगर्स में से एक हैं.

Tags: Hollywood, Rihanna

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर