प्रियंका की जेठानी सोफी टर्नर को पैपराजी ने कर रखा है परेशान, बोलीं- 'ये बेहद घिनौना है', जानें पूरा माजरा

(photo credit: instagram/@sophiet)

सोफी टर्नर (Sophie Turner) के मुताबिक वह और जो नहीं चाहते कि उनकी बेटी की फोटो पब्लिश की जाएं, इसके बावजूद जब भी वह अपनी बेटी को लेकर निकलते हैं पैपराजी उनके पीछे पड़ जाते हैं और उनकी बिना इजाजत उनकी बेटी की फोटोज लेने लगते हैं.

  • Share this:
    मुंबईः हॉलीवुड एक्ट्रेस और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) इन दिनों पैपराजी से खासा नाराज चल रही हैं. सोफी टर्नर इस बात से नाराज हैं कि वह जब भी बेटी विला को लेकर बाहर निकलती हैं, पैपराजी उनके पीछे पड़ जाते हैं. जबकि वह और उनके पति जो जोनस (Joe Jonas) अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखना चाहते हैं. यही कारण है कि सोशल मीडिया पर भी वह अपनी बेटी की फोटो शेयर नहीं करते.

    सोफी टर्नर के मुताबिक वह और जो नहीं चाहते कि उनकी बेटी की फोटो पब्लिश की जाएं, इसके बावजूद जब भी वह अपनी बेटी को लेकर निकलते हैं पैपराजी उनके पीछे पड़ जाते हैं और उनकी बिना इजाजत उनकी बेटी की फोटोज लेने लगते हैं. सोफी टर्नर ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने फोटोग्राफर्स की इस हरकत पर नाराजगी जताई है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अंधेरे में नजर आ रही हैं. वीडियो में सोफी का चेहरा नजर नहीं आ रहा.

    वीडियो में सोफी कहती हैं- 'मैं अभी सोकर उठी हूं. मुझे लगता है कि कल कुछ पैपराजी मेरी बेटी विला की फोटो लेने में कामयाब रहे. मैं बस यही कहना चाहती हूं कि मैं अपनी बेटी की फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं कर रही हूं और हर तरह से इस बात का ध्यान रख रही हूं कि वह किसी भी हालात में पैपराजी से दूर रहे. इसका कारण है कि मैं अपनी बेटी की फोटोज सोशल मीडिया पर नहीं देखना चाहती.'



    सोफी आगे कहती हैं- 'वह मेरी बेटी है. उसने इस जिंदगी को नहीं मागा था. ना ही फोटोज खिंचवाना चाहती थी. यह बहुत ही घिनौना है. अधेड़ उम्र के लोग एक बच्ची की फोटोज खींच रहे हैं, वह भी बिना उसकी मर्जी के. मुझे इस बात इस बात से घिन आती है. मैं बहुत ही सम्मानपूर्वक आप सबसे रिक्वेस्ट करती हूं कि हमारा पीछा छोड़ दें. खासकर मेरी बेटी की फोटोज खींचना और प्रिंट करना बंद कर दें. यह बहुत घिनौना है. इसके लिए आपके पास मेरी इजाजत नहीं है.'

    बता दें, सोफी टर्नर और जो जोनास ने 2019 में शादी की थी और जुलाई 2020 में दोनों की बेटी विला का जन्म हुआ था. सोफी टर्नर ने सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप के साथ कई फोटोज शेयर कीं, लेकिन जब से उनकी बेटी का जन्म हुआ है उन्होंने उसकी कोई फोटो शेयर नहीं की है. ऐसे में बिना उनकी मर्जी के बेटी की फोटोज लिए जाने पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की है.