अपना शहर चुनें

States

साउथ कोरिया की एक्ट्रेस सॉन्ग यू जंग का 26 साल की उम्र में निधन, कम समय में हो गयी थीं पॉपुलर

26 साल की इस अभिनेत्री का निधन 23 जनवरी को हो गया था.
26 साल की इस अभिनेत्री का निधन 23 जनवरी को हो गया था.

सॉन्ग यू जंग (Song Yoojung) के अचानक निधन से पूरी दुनिया में के-ड्रामा (K-Drama) प्रशंसक दुखी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2021, 5:03 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. साउथ कोरिया की अभिनेत्री सॉन्ग यू जंग (Song Yoojung) के अचानक निधन से पूरी दुनिया भर के के-ड्रामा प्रशंसक दुखी हैं. 25 जनवरी को ये खबर सामने आई थी कि 26 साल की इस अभिनेत्री का निधन 23 जनवरी को हो गया था. न्यूज एजेंसी, सबलाइम आर्टिस्ट ने खबर की पुष्टि की थी. एक ऑफिशियल स्टेटमेंट में कहा गया कि सॉन्ग यू जंग ने 23 जनवरी 2021 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था और उनके परिवार की इच्छा की मुताबिक बेहद खामोशी के साथ उनका अंतिम सस्कार 25 जनवरी को कर दिया गया था.

सॉन्ग ने 2013 के 'सिटकॉम गोल्डन रेनबो' के साथ अभिनय की शुरुआत की थी, जिसमें वह किम यो जंग और जंग इल वू जंग के साथ नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने कुछ वास्तविक भावनात्मक दृश्य दिए थे. उन्होंने एक और सीरीज 'मेक अ विश (2014') में अपने प्रदर्शन के लिए दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया था.

अपने छोटे से करियर में, सॉन्ग ने अपनी के-ड्रामा भूमिकाओं और संगीत वीडियो प्रस्तुतियों से लोकप्रियता हासिल की थी. वह टीवी पर आखिरी बार साल 2017 में 'केबीएस स्कूल' में नजर आई थीं. इस सीरियल उनके साथ किम से जोंग और किम जंग ह्यून साथ नजर आए थे. अभी हाल ही में, 2020 में सॉन्ग नाइव की हाउ डू आई फॉर फीमेल लीड के म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी थीं. वह अपने करियर में कई विज्ञापनों में भी दिखाई दीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज