लाइव टीवी

'नो ब्रा' मूवमेंट शुरू कर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई थीं एक्‍ट्रेस, अब घर में मिली लाश

News18India
Updated: October 15, 2019, 11:56 AM IST
'नो ब्रा' मूवमेंट शुरू कर सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई थीं एक्‍ट्रेस, अब घर में मिली लाश
सुली ने अपने करियर की शुरुआत एक चाइल्‍ड आर्स्टिट के तौर पर की थी.

दक्षिण कोरिया में पिछले दिनों हैशटैग #NoBra नाम की मुहिम ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसकी शुरुआत, दक्षिण कोरिया की गायिका और एक्‍ट्रेस सुली (Sulli) के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिना ब्रा वाली तस्वीर शेयर करने से हुई थी.

  • News18India
  • Last Updated: October 15, 2019, 11:56 AM IST
  • Share this:
#NoBra कैंपेन के चलते दुनियाभर में सुर्खियां बटोरने वाली इंटरनेशनल पॉप स्‍टार सुली (Sulli) अपने घर में मृत पाई गई हैं. 'के-पॉप' स्‍टार और एक्‍ट्रेस सुली की लाश सोमवार को साउथ कोरिया (South Korea) के सोल स्थित उनके घर में पाई गई. सुली की लाश के पास एक नोट भी मिला है लेकिन स्‍थानीय पुलिस ने इसमें क्‍या लिखा है, इस बात का खुलासा नहीं किया है. महज 25 साल की सुली (RIP Sulli) पिछले कुछ समय से सीवियर डिप्रेशन का शिकार थीं. ऐसे में उनकी हत्‍या को सोशल मीडिया की ट्रोलिंग से जोड़कर देखा जा रहा है.

दरअसल दक्षिण कोरिया (South Korea) में पिछले दिनों हैशटैग #NoBra नाम की मुहिम ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. महिलाएं बिना ब्रा के कपड़े पहनकर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. इसकी शुरुआत, दक्षिण कोरिया की गायिका और एक्‍ट्रेस सुली के अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिना ब्रा वाली तस्वीर शेयर करने से हुई थी. जहां कई महिलाएं सुली के इस कदम के लिए उनकी तारीफ कर रही थीं, तो अपनी इन तस्‍वीरों के बाद उन्‍हें जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा था. उनके खिलाफ काफी भद्दी बातें लिखी जा रही थीं. इसी के बाद से ही सुली डिप्रेशन में थीं.

 




 

Loading...




View this post on Instagram




 


A post shared by 설리가진리 (Sulli) (@jelly_jilli) on






सियोल की पुलिस ने सीएनएन को जानकारी दी है कि वह इस पूरे मामले की जांच कर रही है और उनकी मौत पर अभी कोई अनुमान नहीं लगाना चाहती. पुलिस ने यह भी साफ कर दिया है कि सुली के घर के सीसीटीवी कैमरे में किसी के भी आने या अंदर घुसने की कोई फुटेज नहीं है. सुली के मैनेजर का कहना है कि वह सुबह से ही उनसे बात करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा था. इसी के बाद उसने घर जाकर सुली से मिलने की कोशिश की, जहां उसे मृत पाया.

 



 




View this post on Instagram




 

가을? 겨울안돼..


A post shared by 설리가진리 (Sulli) (@jelly_jilli) on






सुली ने अपने करियर की शुरुआत एक चाइल्‍ड आर्स्टिट के तौर पर की थी. 2009 में उन्‍होंने फीमेल के-पॉप बैंड f(x) जॉइन कर लिया था. वह फेमिनिज्‍म पर अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती थीं.
ये भी पढ़ें:  आलिया भट्ट ने स्‍टेज पर बोल दिया ये अश्‍लील शब्‍द, दर्शकों ने मचाया शोर - Video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सोशल / वायरल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 15, 2019, 10:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...