होम /न्यूज /मनोरंजन /

Spider-Man: No Way Home ने बनाया रिकॉर्ड, महामारी के बीच ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर किया 1 अरब डॉलर का बिजनेस

Spider-Man: No Way Home ने बनाया रिकॉर्ड, महामारी के बीच ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर किया 1 अरब डॉलर का बिजनेस

‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ का शानदार ग्लोबल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन.

‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ का शानदार ग्लोबल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन.

स्पाइडर मैन फ्रेंचाइजी ‘Spider-Man: No Way Home’ फिल्म को लेकर ये तो अंदाजा लगाया लगाया जा रहा था कि फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी लेकिन इतने शानदार कलेक्शन की उम्मीद शायद फिल्मी पंडितों ने भी नहीं लगाई होगी. हालांकि फिल्म ने पहले दिन ही अपनी कमाई से सबको चौंका दिया था. 10 दिन के भीतर ही 200 करोड़ के क्लब में ये फिल्म शामिल हो गई थी. इंडिया समेत दुनिया भर में साल 2021 की पसंदीदा फिल्म बन चुकी ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ मेकर्स ने दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है.

अधिक पढ़ें ...

    Spider-Man: No Way Home: फिल्म ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 1 अरब डॉलर से अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. स्पाइडर मैन फ्रेंचाइजी इस फिल्म ने ये रिकॉर्ड कोरोना महामारी के दौर में कायम किया है. इस शानदार रिकॉर्ड के साथ  इस साल यानी 2021 में सबसे अधिक कमाई करने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है. मार्वल स्टूडियोज की मशहूर फ्रेंचाइजी इंडिया के साथ-साथ पूरी दुनिया में जमकर देखी जा रही है. फिल्म की जबरदस्त सफलता से मेकर्स की खुशी का ठिकाना नहीं है.

    12 दिन का कलेक्शन 1 अरब डॉलर के पार

    ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ इंडिया में 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म की रिलीज के पहले से ही फैंस ने एडवांस बुकिंग कर एहसास करवा दिया था कि ये फिल्म जबरदस्त हिट होने वाली है. जाते-जाते साल 2021 में इस फिल्म की ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन ने फिल्ममेकर्स को खुशी दी है. कोविड-19 प्रकोप के काल में ठप पड़ी फिल्म इंडस्ट्री में जान फूंकने का काम इस फिल्म ने किया है. फिल्ममेकर्स ने दुनिया भर के दर्शकों को शुक्रिया कहा है.


    कोरोना महामारी के बीच तोड़ा कमाई का रिकॉर्ड

    स्पाइडर मैन फ्रेंचाइजी की इस फिल्म को लेकर ये तो अंदाजा लगाया लगाया जा रहा था कि फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी लेकिन इतने शानदार कलेक्शन की उम्मीद शायद फिल्मी पंडितों ने भी नहीं लगाई होगी. हालांकि फिल्म ने पहले दिन ही अपनी कमाई से सबको चौंका दिया था. 10 दिन के भीतर ही 200 करोड़ के क्लब में ये फिल्म शामिल हो गई थी. इंडिया समेत दुनिया भर में साल 2021 की पसंदीदा फिल्म बन चुकी ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ का क्रेज लगातार दर्शकों के बीच बना हुआ है. क्रिसमस और नए साल का वेलकम शानदार अंदाज में करने वाली स्पाइडर मैन फ्रेंचाइजी फिल्म के कलेक्शन बंपर कमाई करते हुए 1 अरब डॉलर से अधिक का क्लेक्शन कर चुकी है.

    ये भी पढ़िए-सुपरस्टार राजेश खन्ना पर बनने जा रही बायोपिक, फराह खान करेंगी निर्देशन, जानें डिटेल

    बता दें कि इस फ्रेंचाइजी की 2019 में आई फिल्म ‘स्पाइडर-मैन: फॉर फ्रॉम होम’  बॉक्स ऑफिस पर 1 अरब डॉलर की कमाई का आंकड़ा तोड़ने वाली पहली ‘स्पाइडर मैन’  फिल्म बनी थी.

    Tags: Box Office Collection, Spider Man No Way Home

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर