मार्वल यून‌िवर्स से बाहर हो सकता है स्पाइडर मैन, फैन्स ने कहा- हमें छोड़ के मत जाओ

News18Hindi
Updated: August 21, 2019, 10:43 PM IST
मार्वल यून‌िवर्स से बाहर हो सकता है स्पाइडर मैन, फैन्स ने कहा- हमें छोड़ के मत जाओ
स्पाइडर मैन एमसीयू से बाहर हो सकते हैं.

#SaveSpiderMan: सोशल मीडिया में स्पाइडर मैन के चाहने वाले इसे किसी हाल से नहीं खोने की अपील कर रहे हैं. लेकिन शायद ऐसा नहीं हो पाएगा, स्पाइडर मैन अब मार्वल यूनिवर्स से बाहर होने वाला है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2019, 10:43 PM IST
  • Share this:
स्काई-फाई फिल्मों और दुनिया को सुपरहीरो देने वाले मार्वल यूनिवर्स का एक बेहद हिट सुपरहीरो स्पाइडर मैन (Spider Man) मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) को छोड़ सकता है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों में प्रोफिट शेयरिंग को लेकर उपजे विवाद को लेकर ताजा जानकारी ये आ रही है कि स्पाइडर मैन मार्वल सिनमैटिक की आगामी फिल्मों में नजर नहीं आएगा.

इस जानकारी को लेकर भारत के स्पाइडर मैन के चाहने वालों में काफी निराशा है. ट्विटर पर सेव स्पाइडर मैन को लेकर ट्रेंड चलाया जा रहा है. असल में साल 2015 से दोनों स्टूडियो स्पाइडर मैन की सीरीज वाली फिल्मों को एक सा‌थ साझा कर रहे हैं. उल्लेखनीय है कि सोनी ने साल 2017 और 2019 में स्पाइडर मैन की दो फिल्में बनाई थीं. लेकिन इनके निर्माता मार्वल थे. तब इनमें टॉम हॉलैंड ने भी अभिनय किया था. ये दोनों ही फिल्मों ने जमकर व्यापार किया था.

लेकिन ताजा जानकारी के अनुसार अब मार्वल और सोनी पिक्चर्स के बीच का रिश्ता खत्म होने जा रहा है. इसलिए स्पाइडर मैन आगामी मार्वल की फिल्मों का हिस्सा नहीं होंगे. मार्वल की आगामी फिल्मों में 'डेडपूल' की क्रॉसओवर फिल्म थी जिसमें स्पाइडर मैन दिख सकते थे. लेकिन अब शायद वो नहीं दिखेंगे.

इस बारे में डेडपूल के अभिनेता रेयान रेनॉल्ड्स ने भी निराशा जताई. एक फैन के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अब स्पाइडर मैन केवल उनके दिल में दिखेंगे.

अभिनेता भी स्पाइडर मैन को मार्वल में रखने की उठा रहे हैं मांग
इस खबर के बाद मार्वल की फिल्मों में हॉकआई की भूमिका निभाने वाले अभिनेता जेरेमी रेनर ने भी स्पाइडर मैन को वापस मार्वल में लाने की अपील की. उन्होंने कहा सोनी पिक्चर्स हमें स्पाइडर मैन लौटा दीजिए.











इसके अलावा कई सारे स्पाइडर मैन के चाहने वालों ने उसे बचा लेने की अपील की. लोग स्पाइडर मैन को मार्वल की फिल्मों में देखना चाहते हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 10:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...