Home /News /entertainment /

स्क्विड गेम ने बदली O Yeong Su की जिंदगी, 77 साल के अंकल दुनियाभर में हुए फेमस

स्क्विड गेम ने बदली O Yeong Su की जिंदगी, 77 साल के अंकल दुनियाभर में हुए फेमस

O Yeong Su को स्क्विड गेम के लिए बेस्ट सपोर्टिग एक्टर का गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @ohyoung_sooofficial)

O Yeong Su को स्क्विड गेम के लिए बेस्ट सपोर्टिग एक्टर का गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @ohyoung_sooofficial)

ओ यंग सू (O Yeong Su) के अनुसार, स्क्विड गेम (Squid Game) की सफलता के बाद अब कई लोग हैं, जो उनसे संपर्क करना चाहते हैं. लेकिन, उनके लिए ये सारी चीजें हैंडल करना थोड़ा मुश्किल है. क्योंकि, उनके पास कोई मैनेजर नहीं है. इसलिए सभी के कॉल्स और मैसेज का जवाब दे पाना उनके लिए आसान नहीं है.सर्वाइवल ड्रामा सीरीज में साउथ कोरिया के एक्टर O Yeong Su ने एक बुजुर्ग की भूमिका निभाई थी और इस वेब सीरीज ने उन्हें हर तरफ फेमस कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः पिछले साल यानी 2021 में आई वेब सीरीज ‘स्क्विड गेम (Squid Game)’ ने दुनियाभर में खूब धूम मचाई. नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस वेब सीरीज ने कुछ ही दिनों में दुनियाभर में सुर्खियां बटोरी. इस सर्वाइवल ड्रामा सीरीज में साउथ कोरिया के एक्टर O Yeong Su ने एक बुजुर्ग की भूमिका निभाई थी और इस वेब सीरीज ने उन्हें हर तरफ फेमस कर दिया. हाल ही में गोल्डन ग्लोब 2022 (Golden Globe Awards) में भी इस वेब सीरीज का बोलबाला रहा और जब विजेताओं के नाम का ऐलान किया गया तो इसमें 77 वर्षीय साउथ कोरियन एक्टर O Yeong Su का भी नाम था.

O Yeong Su को स्क्विड गेम के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला है
गोल्डन ग्लोब 2022 अवॉर्ड्स में O Yeong Su को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड मिला है और इस अवॉर्ड को पाकर अभिनेता की खुशी का ठिकाना नहीं है. यीउंग को स्क्विड गेम ने जो सफलता दिलाई है, उससे एक्टर बेहद खुश हैं. इस वेब सीरीज ने अभिनेता को विश्व स्तर पर पहचान दिलाई है और अब एक्टर दिन पर दिन बढ़ रही अपनी लोकप्रियता से बेहद खुश हैं.

नेटफ्लिक्स की हिट वेब सीरीज स्क्विड गेम ने हर तरफ वाहवाही लूटी. फैंस ने इस वेब सीरीज पर खूब प्यार लुटाया और साथ ही सीरीज के एक्टर्स को भी काफी पसंद किया. 77 साल के कोरियाई अभिनेता O Yeong Su ने इस वेब सीरीज में सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर हैं, जिन्होंने एक खिलाड़ी की भूमिका निभाई है.

ये भी पढ़ेंः Golden Globes 2022: विल स्मिथ बने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, ‘द पॉवर ऑफ डॉग’ को मिला बेस्ट फिल्म का अवार्ड

सीरीज में भले ही O Yeong Su ने सपोर्टिंग रोल निभाया है, लेकिन इसी के जरिए वह दर्शकों का बेइंतहां प्यार हासिल करने में सफल रहे हैं. स्क्विड गेम से मिली सफलता को लेकर ओ यंग सू का कहना है कि इस सीरीज ने उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल दी है. वह अपनी खुशी को शब्दों में बयान नहीं कर पा रहे हैं.

एक्टर का कहना है कि उन्हें ऐसा लग रहा है जैसे वह हवाओं में तैर रहे हैं. उन्हें वापस नॉर्मल होने में अभी समय लगेगा. ओ यंग सू के अनुसार, स्क्विड गेम की सफलता के बाद अब कई लोग हैं, जो उनसे संपर्क करना चाहते हैं. लेकिन, उनके लिए ये सारी चीजें हैंडल करना थोड़ा मुश्किल है. क्योंकि, उनके पास कोई मैनेजर नहीं है. इसलिए सभी के कॉल्स और मैसेज का जवाब दे पाना उनके लिए आसान नहीं है.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर