Home /News /entertainment /

stop raping us when a topless woman ukraine protest on cannes red carpet 2022 ss

VIDEO: Cannes 2022 में क्यों Topless होकर पहुंची महिला? जानें क्या है माजरा

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में विरोध जताती महिला.

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में विरोध जताती महिला.

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) में शुक्रवार (20 मई) एक महिला रेड कार्पेट प्रीमियर पर टॉपलेस (Topless Woman on Cannes Red Carpet 2022 ) हो गई और चिल्लाने लगी, हालांकि महिला को देखते ही सिक्योरिटी वहां पहुंची और महिला को ब्लेजर से कवर किया और वहां से लेकर उन्हें चली गईं.

अधिक पढ़ें ...

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) में बॉलीवुड और हॉलीवुड सितारों का जलवा देखने को मिल रहा है. अपने लुक्स से स्टार लोगों को चकित कर रहे हैं. भारत की तरफ से बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कान्स की ज्यूरी मेंबर हैं. भारत के कई सेलेब्स भारत को रिप्रेजेंट करने के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे हैं. इसमें ए आर रहमान, आर माधवन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, शेखर कपूर, तमन्ना भाटिया, पूजा हेगड़े, हिना खान सहित कई अन्य नाम शामिल हैं. लेकिन हाल ही में रेड कार्पेट प्रीमियर पर टॉपलेस (Topless Woman on Cannes Red Carpet 2022 ) होकर पहुंची, जिसके बाद सभी का ध्यान महिला का तरफ केंद्रित हो गया.

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) में शुक्रवार (20 मई) एक महिला  रेड कार्पेट प्रीमियर पर टॉपलेस (Topless Woman on Cannes Red Carpet 2022 ) हो गई और चिल्लाने लगी, हालांकि महिला को देखते ही सिक्योरिटी वहां पहुंची और महिला को ब्लेजर से कवर किया और वहां से लेकर उन्हें चली गईं.

ये था माजरा
दरअसल, जो महिला टॉपलेस हुई थी, वह एक यूक्रेनी महिला थी, जो रूसी सैनिकों के प्रति विरोध जताने के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंची थी. 20 मई को जॉर्ज मिलर की ‘थ्री थाउजेंड इयर्स ऑफ लॉन्गिंग’ के कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट प्रीमियर में अचानक उतरी महिला यूक्रेनी झंडे के रंग में रंगे अपने शरीर को ‘स्टॉप रेपिंग अस’ शब्दों के साथ रंग कर पहुंच गई. जब ये सब हुआ तब फिल्म के डायरेक्टर और स्टार्स वहीं मौजूद थे.

यूक्रेन के राष्ट्रपति ने दिया था भावनात्मक संबोधन
यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर ज़ेलेंस्की ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के 75वें संस्करण के उद्घाटन समारोह में लाइव सैटेलाइट वीडियो एड्रेस के जरिए भावनात्मक संबोधन दिया था और फिल्म निर्माताओं से तानाशाहों का सामना करने का आह्वान किया था.

यूक्रेन में यौन हिंसा का शिकार हो रही हैं महिलाएं!
आपको बता दें कि रूस और यूक्रेन के बीच चल रही जंग के बीच ऐसी खबरें हैं कि यूक्रेन में बहुत सी महिलाए यौन हिंसा का शिकार हो रही हैं.

Tags: Festival De Cannes, Hollywood

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर