कोविड-19 के खतरे के बावजूद आयोजित होगा टेल्यूराइड फिल्म महोत्सव

राज्य में कोरोना संक्रमण से अब तक 26 मरीजों की मौत हो चुकी है.
राज्य में कोरोना संक्रमण से अब तक 26 मरीजों की मौत हो चुकी है.

सिनमा जगत के इतिहास में पहली बार कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के मद्देनजर कान्स फिल्म महोत्सव 2020 (Cannes Film Festival 2020) को टाल दिया गया था.

  • Share this:
लास एंजिलिस. टेल्यूराइड फिल्म महोत्सव का आयोजन निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक किया जाएगा हालांकि इसमें कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए सुरक्षा संबंधी एहतियात के लिए एक अतिरिक्त दिन जोड़ा गया है. कोलोराडो में इस महोत्सव के 47वें संस्करण की शुरुआत निर्धारित तिथि से एक दिन पहले तीन सितंबर को होगी.

एंटरटेनमेंट वीकली ने आयोजकों के हवाले से कहा कि महोत्सव के लिए काम कर रही टीम सुरक्षित तथा आनंददायक माहौल बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है और स्क्रीनिंग में अंतर रखने के लिए एक दिन अतिरिक्त जोड़ा गया है.

जबकि सिनमा जगत के इतिहास में पहली बार कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के मद्देनजर कान्स फिल्म महोत्सव 2020 (Cannes Film Festival 2020) को टाल दिया गया था. इस समारोह में 40,000 लोगों के शामिल होने की उम्मीद थी. फिल्म जगत के सबसे प्रतिष्ठित और सबसे बड़े महोत्सव को टाल दिया गया था. आयोजकों ने कहा कि 12 से 23 मई के बीच आयोजित होने वाला यह महोत्सव अब जून या जुलाई तक के लिए टाल दिया गया है.



इस तरह हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक को कोरोना ने धोया
कोविड-19 के मद्देनजर भारत समेत दुनिया भर में विभिन्न कार्यक्रमों, पुरस्कार समारोहों, साक्षात्कारों, शूटिंग कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया. रैपर जे कोल के ‘ड्रीमविले फेस्टीवल’, मैक्सिको के ग्वादलजारा अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (एफआईसीजी) के 35वें संस्करण, लॉस एंजिलिस फैशन वीक को टाल दिया गया था. ड्रीमविले फेस्टीवल 20 से 27 मार्च को होना था. पश्चिमी मैक्सिको राज्य जैलिस्को के गवर्नर एनरिक अल्फारो रामीरेज ने सभी जन कार्य्रक्रमों को अनिश्चितकाल तक के लिए टालने की घोषणा थी. ‘द हॉलीवुड रिपोर्टर’ ने एक बयान में बताया कि 27 से 29 मार्च तक होने वाले लॉस एंजिलिस फैशन वीक की नयी तारीखें बाद में बताई जाएंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज