सिनेमाघरों में पहुंची बच्चे उठाने वाली चुड़ैल की फिल्म, खाली रहा हॉल

इस फिल्म में एक ऐसी औरत की कहानी है जिसने अपने दो बच्चों की हत्या की और फिर उसकी आत्मा को कभी शांंति नहीं मिली.

News18Hindi
Updated: April 19, 2019, 4:28 PM IST
सिनेमाघरों में पहुंची बच्चे उठाने वाली चुड़ैल की फिल्म, खाली रहा हॉल
सिनेमाघरों में पहुंची बच्चे उठाने वाली चुड़ैल की फिल्म, खाली रहा हॉल
News18Hindi
Updated: April 19, 2019, 4:28 PM IST
किस्से कहानियों में अक्सर कहा जाता है कि ऐसी चुड़ैल या प्रेत हमारे आसपास घूमते हैं जो बच्चों को अपना शिकार बनाते हैं. अब हॉलीवुड से ऐसी ही एक फिल्म आई है जिसके केंद्र में एक चुड़ैल है जो सिर्फ बच्चों को अपना शिकार बनाती है. चुड़ैल की कहानी के आसपास बनी फिल्म 'स्त्री' ने हाल ही में अच्छा बिज़नेस किया था लेकिन हॉलीवुड की इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक नहीं पहुंचे.

इस फिल्म की कहानी साल 1673 में अमेरिका के पड़ोसी देश मेक्सिको से शुरू होती है. फिल्म एक पुरानी किंवदंती को लेकर बनाई गई है जिसके अनुसार मेक्सिको और अमेरिका के जंगलो में एक ऐसी चुड़ैल घूमती है जो अपने बच्चों को मारने के बाद इस पाप का प्रायश्चित करना चाहती है और अपने बच्चों की जगह दूसरे लोगों के बच्चों को रखना चाहती है.



टीवी पर हमेशा सुपरहिट रहे हैं 'बजरंगबली', धारावाहिक देखकर होती थी पूजा

लेकिन इस फिल्म का सामना भारत में कलंक की रिलीज़ के साथ हुआ है और ज़ाहिर है की वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के सामने ये चुड़ैल कुछ नहीं कर पाई.



निर्देशक माइकल शावेज़ की इस फिल्म को 'Conjuring' फिल्मों की श्रृंखला में बनाया गया था. लेकिन इस फिल्म से लोगों को डर कम लगा और वो इससे बोर ज्यादा हुए. भारत में ही नहीं अमेरिका में भी इस फिल्म को उतने दर्शक नहीं मिले जितने की उम्मीद की जा रही थी.

'The Curse of the Weeping Woman' के नाम से रिलीज़ हुई इस फिल्म को समीक्षकों ने भी सराहा नहीं है और यही बात इस फिल्म के विपक्ष में जा सकती. भारत में इस फिल्म को पहले दिन दर्शक नहीं मिले और चंद सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई इस फिल्म का सामना 'कलंक' से हुआ है जिसने अब तक तकरीबन 38 करोड़ का कारोबार कर लिया है.
Loading...

यहां देखिए फिल्म The Curse Of The Weeping Woman Official Trailer...


एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार