Home /News /entertainment /

thor love and thunder chris hemsworth make fun on tom hiddleston loki rk

'थॉरः लव एंड थंडर' में लोकी का रोल नहीं होने पर क्रिस हेम्सवर्थ ने उड़ाया मजाक, बोले- 'कितनी बार मारेंगे उसे'

थोर ने उड़ाया लोकी का मजाक. (फोटो साभारः Instagram @marvel)

थोर ने उड़ाया लोकी का मजाक. (फोटो साभारः Instagram @marvel)

क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) की मच अवेटेड फिल्म 'थॉरः लव एंड थंडर' (Thor: Love And Thunder) बहुत जल्द रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले उन्होंने फिल्म में लोकी का किरदार नहीं होने पर एक्टर टॉम हिडलेस्टन का मजाक उड़ाया है.

अधिक पढ़ें ...

क्रिस हेम्सवर्थ की मच अवेटेड फिल्म ‘थॉरः लव एंड थंडर’ (Thor Love And Thunder) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म में वह ‘गॉड ऑफ थंडर’ के रूप में कमबैक करने जा रहे है. फिल्म में उनके अपॉजिट नताली पोर्टमैन हैं, जो महिला थॉर की भूमिका में हैं और थॉर की एक्स- गर्लफ्रेंड जेन फोस्टर का किरदार निभा रही हैं. ‘थॉरः: लव एंड थंडर’ कई इंटरेस्टिंग एलिमेंट्स से भरा हुआ है. लेकिन फैंस को इसमें एमसीयू के खास किरदार लोकी की कमी खलेगी. लोकी ने एमसीयू में थॉर के भाई का किरदार निभाया है.

जो लोग भूल गए हैं, उन्हें याद दिला दें कि ‘एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर’ की घटनाओं में टॉम हिडलेस्टन के किरदार ‘लोकी’ की मौत हो गई थी. जबकि उन्हें लोकी सीरीज के लिए पुनर्जीवित किया गया था. ‘थॉर लव एंड थंडर’ में समयरेखा की तुलना में लोकी एक अलग समयरेखा में ट्रैवल कर रहा है. अब ‘थॉरः लव एंड थंडर’ में उनकी अनुपस्थिति के बारे में पूछे जाने पर क्रिस हेम्सवर्थ ने रिएक्ट किया है.

क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) ने सिनेमा ब्लेंड को दिए इंटरव्यू में मजाक में कहा कि टॉम हिडलेस्टन फिल्म का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे. उन्होंने कहा, “वह शामिल नहीं होना चाहते थे. उन्होंने कहा, ‘मैं आप सभी से और विशेष रूप से तुमसे (क्रिस) नफरत करता हूं,’ और में बस चुपचाप सुनता रहा, यह शर्म की बात है. और बस. मेरा मतलब है, हम उसे कितनी बार मार सकते हैं?”

मर चुका है लोकी का किरदार

क्रिस हेम्सवर्थ ने फिर गंभीरता से कहा, “हम टॉम से प्यार करते हैं. हम टॉम से प्यार करते हैं. हां. लेकिन वह मर चुका है. वह नहीं, बल्कि लोकी का किरदार.” निर्देशक तायका वेट्टी ने कहा, “नहीं, नहीं, वह हमारे लिए मर चुका है.” हेम्सवर्थ ने कहा, “जहां तक दोस्ती की बात है, वह स्पष्ट रूप से हमारे लिए मर चुका है.”

Thor: Love And Thunder की भारत में शुरू हुई एडवांस बुकिंग, मेकर्स बोलेः अब होगा असली थंडर

अमेरिका से एक दिन पहले भारत में होगी रिलीज

‘थॉरः लव एंड थंडर’ में कुछ पुराने एमसीयू चेहरे हैं और कुछ नए लोग भी इसमें शामिल किए गए हैं. उनमें से एक हैं क्रिश्चियन बेल हैं, जो ‘गोर द गॉड बुचर’ का किरदार निभा रहे हैं. फैंस इस किरदार को लेकर  बहुत उत्साहित हैं. मार्वल स्टूडियोज ‘थॉरः लव एंड थंडर’ भारत में 7 जुलाई (अमेरिका से एक दिन पहले) अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी.

Tags: Hollywood movies, Marvel

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर