Home /News /entertainment /

thor love and thunder run 4 day continious 96 hours in cinemahalls chris hemsworth rk

'थॉरः लव एंड थंडर' का भारत में NON STOP 4 दिनों तक होगा जलवा, रात 12:15 बजे का होगा First Show

'थॉरः लव एंड थंडर' सिनेमाघरों में लगातार 96 घंटे चलेगी. (फोटो साभारः Instagram @Marvel)

'थॉरः लव एंड थंडर' सिनेमाघरों में लगातार 96 घंटे चलेगी. (फोटो साभारः Instagram @Marvel)

'थॉरः लव एंड थंडर' (Thor Love And Thunder) के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने शेयर की है. उन्होंने ट्वीट के जरिए बताया है कि देश के कई शहरों के सिनेमाघरों में क्रिस हेम्सवर्थ की 'थॉरः लव एंड थंडर' लगातार 96 घंटे चलेगी.

अधिक पढ़ें ...

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की मच अवेटेड फिल्म ‘थॉरः लव एंड थंडर’ (Thor: Love And Thudner) भारत में 7 जुलाई को रिलीज होगी. जबकि हॉलीवुड की यह फिल्म अमेरिका और अन्य देशों में 8 जुलाई को रिलीज होने वाली है. भारत में फिल्म की पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स ने इसका फैसला लिया था. अब भारतीय ऑडियंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. ऑडियंस इस फिल्म को सिनेमाघरों में किसी भी वक्त जाकर देख सकती है. देश के चुनिंदा सिनेमाघरों में इसके 96 घंटे के लगातार शो रखे गए हैं. इसे ऑडियंस अपनी सुविधानुसार देख सकती है.

ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श के ट्वीट के जरिए बताया है फिल्म क 7 जुलाई को भारत में रिलीज होगी और इसे 10 जुलाई तक लगातार दिन और रात में किसी भी समय चुनिंदा सिनेमाघरों में देख सकेंगे. फिल्म के 96 घंटे तक लगातार कई शोज होंगे. इस खबर से यकीनन थॉर और एमसीयू के फैंस को खुश होंगे.

(फोटो साभारः Twitter @taran_adarsh)

तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा,”‘थॉरः लव एंड थंडर’ सिलेक्टिव सिनेमाघरों में 4 दिन तक दिन और रात चलेगी. मतलब 96 घंटे लगतार. पहला शो 7 जुलाई को 12:15 बजे से शुरू होगा और 10 जुलाई को 23:59 बजे तक खत्म होगा.” तरण एक और ट्वीट में लिखा,”चुनिंदा शहरो में थॉर लगातार चलेगी. मार्वल के फैंस खुश होंगे.”

पहले ही शुरू हो चुकी है एडवांस बुकिंग

इससे पहले मार्वल इंडिया (Marvel India) ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था, “द गॉड ऑफ थंडर यानी बिजलियों का देवता आपके आदेश में हाजिर हैं. थॉरः लव एंड थंडर के लिए एडवांस शुरू हो चुकी है. भारतीय सिनेमा में एक दिन पहले 7 जुलाई को इंगलिश, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में आ रही है.”

Thor: Love And Thunder की भारत में शुरू हुई एडवांस बुकिंग, मेकर्स बोलेः अब होगा असली थंडर

‘थॉर: लव एंड थंडर’ का नया ट्रेलर

बता दें कि हाल में ‘थोर: लव एंड थंडर’ का नया ट्रेलर जारी किया गया था. इस ट्रेलर में गॉड्स के बीच भीषण लड़ाई की झलक देखने को मिली. मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स क्रिस हेम्सवर्थ को गॉड ऑफ थंडर के रूप में वापस लाता है लेकिन इस बार, उनके पास लेडी थोर उर्फ जेन फोस्टर है, जिसका किरदार नताली पोर्टमैन ने निभाया है. दोनों थोर्स एक साथ क्रिश्चियन बेल द्वारा निभाए गए गोर द गॉड बुचर से भिड़ेंगे.

Tags: Hollywood movies, Marvel

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर