Home /News /entertainment /

भारत की इस बात पर फ‌िदा हैं 'टाइटेनिक' की एक्ट्रेस केट विंसलेट

भारत की इस बात पर फ‌िदा हैं 'टाइटेनिक' की एक्ट्रेस केट विंसलेट

टाइटेनिक की रोज केट विंसलेट.

टाइटेनिक की रोज केट विंसलेट.

हॉलीवुड स्टार केट विंसलेट (Titanic Actress Kate Winslet) ने कहा, " मैं हिमालय की तराई में घूम रही थी और मेरे कंधे पर मेरा बैग था. ऐसे में एक बुजुर्ग व्यक्ति छड़ी का सहारा ले कर मेरे पास पहुंचा. उसने मेरी तरफ देखा और पूछा..."

    लंदन. हॉलीवुड स्टार केट विंस्लेट (Titanic Actress Kate Winslet) ने कहा कि भारत की यात्रा के दौरान एक बुजुर्ग व्यक्ति ने उन्हें फिल्म टाइटेनिक की रोज के रूप में पहचान लिया था और इससे वह अभिभूत हो गई थीं. टाइटेनिक एक सत्य घटना पर आधारित फिल्म थी जिसमें केट और लियोनार्डो डि कैप्रियो ने मुख्य भूमिका निभाई थी. यह फिल्म देश-विदेश में जबर्दस्त हिट साबित हुई थी.

    केट ने कैन्डिस मैगजीन से बातचीत में कहा, ‘‘टाइटैनिक हर कहीं थी. फिल्म के रिलीज होने के कुछ सालों बाद मैं भारत गई. मैं हिमालय की तराई में घूम रही थी और मेरे कंधे पर मेरा बैग था. ऐसे में एक बुजुर्ग व्यक्ति छड़ी का सहारा ले कर मेरे पास पहुंचा. उसने मेरी तरफ देखा और पूछा ‘तुम टाइटेनिक’, और मैंने कहा हां.’’

    केट ने बताया,‘‘ उस व्यक्ति ने हाथ अपने सीने पर रखा और कहा ‘शुक्रिया’. मेरे आंसू निकल पड़े. इससे मुझे यह समझने में मदद मिली कि इस फिल्म ने लोगों को कितना कुछ दिया है.’’ केट कहती हैं कि उन्हें जेम्स कैमरून निर्देशित फिल्म पर गर्व है लेकिन फिल्म की अपार सफलता ने उन्हें असहज कर दिया था.

    यह भी पढ़ेंः कपिल शर्मा से फैन ने पूछा- भाभी के साथ शो में हिस्सा लेगें? मिला ऐसा जवाब

    उन्होंने कहा,‘‘मैं एक सामान्य जीवन जी रही थी और इसके लिया जरा भी तैयार नहीं थी. अचानक लोग मेरी ओर देख रहे थे, मेरे बारे में बातें कर रहे थे-मुझे अपने बारे में ऐसी बातें पढ़ने और सुनने में आ रहीं थीं जो सच नहीं थीं. मैं भी इंसान हूं और इससे दुख होता है.’’

    Tags: Kate winslet, Titanic

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर