टॉम क्रूज ने किया ऐसा बाइक स्टंट, देखकर दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे आप

टॉम क्रूज ने किया ऐसा बाइक स्टंट, देखकर दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे आप
टॉम क्रूज.

कुछ समय पहले बाइक स्टंट के दौरान ही एक एक्सिडेंट के कारण हॉलीवुड के सुपरस्टार टॉम क्रूज (Tom Cruise) की 'मिशन इंपॉसिबल 7 (Mission Impossible 7)' शूटिंग बंद करनी पड़ी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 16, 2020, 5:49 PM IST
  • Share this:
नार्वे. एजेंट इथन हंट के एक्‍शन देखने के लिए भारत ही नहीं पूरी दुनिया के एमआई (मिशन इंपॉसिबल) के चाहने वालों को इंतजार होता है. हर बार जब मिशन ‌इंपॉसिबल फ्लोर पर होती है तो इसके चाहने वालों को लगता है कि कुछ ना कुछ टॉम क्रूज (Tom Cruise) ऐसा लेकर आएंगे जिसे देखकर वो दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर हो जाएंगे. टॉम भी अपने चाहने वालों को कभी निराश नहीं करते. हाल ही में नार्वे में उनका एक ऐसा बाइक स्टंट सामने आया जिसे देखकर किसी के भी मुंह खुले रह जाएंगे.



हाल ही एक तस्वीर बाहर आई है. इसमें टॉम क्रूज एक बेहद असाधारण एक्‍शन करते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह तस्वीर पिछले महीने की है. पिछले महीने, क्रूज़ को यूके में एक रैंप से होंडा सीआरएफ 450 से कूदते हुए देखा गया था. इस सीन के शूट ड्रोन कैमरे से हुई.



हालांकि वीडियो से यह स्पष्ट नहीं है कि मोटरसाइकिल पर टॉम क्रूज किस बाइक की सवारी कर रहे हैं. लेकिन ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह होंडा सीआरएफ 450 हो सकता है. मिशन इम्पॉसिबल सीरीज की नई फिल्म शो की शूटिंग कई जगहों पर की जा रही है. कई जासूसी शॉट्स, मोटरसाइकिल की सवारी के साथ ही स्टंट डबल्स के का भी इस्तेमाल किया गया है.
बता दें हॉलीवुड के सुपरस्टार टॉम क्रूज (Tom Cruise) की 'मिशन इंपॉसिबल 7 (Mission Impossible 7)' हाल ही में बंद करनी पड़ी थी. मेकर्स को यह फैसला एक एक्सीडेंट के बाद लेना पड़ा था.

tom
टॉम क्रूज का एक्‍शन.


दरअसल, 'मिशन इंपॉसिबल 7' के सेट पर एक बाइक स्टंट के दौरान आग लग गई थी. खबरों के मुताबिक, आग पहले बाइक में लगी, जिससे यह आग धीरे-धीरे सेट पर भी फैल गई, जिससे सेट को भारी नुकसान पहुंचा है. कहा जा रहा है कि, ऑक्सफोर्डशायर में इस सेट को बनाने में 20 करोड़ की लागत आई थी. जो कि अब जलकर खाक हो चुका है. वहीं, जिस स्टंट को करते हुए यह हादसा हुआ, उसे प्लान करने में भी मेकर्स को 6 सप्ताह का टाइम लग गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज