Home /News /entertainment /

tom cruise mission impossible 7 trailer leaked online know it release date an

टॉम क्रूज की 'Mission Impossible 7' का ट्रेलर हुआ लीक! जानें कब होगी रिलीज

टॉम क्रूज की 'टॉप गन: मावेरिक' रिलीज होने वाली है. (Instagram/tomcruise)

टॉम क्रूज की 'टॉप गन: मावेरिक' रिलीज होने वाली है. (Instagram/tomcruise)

टॉम क्रूज (Tom Cruise) की फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन' का ट्रेलर शनिवार 22 मई को सोशल मीडिया पर लीक हो गया. फिल्म को अगले साल रिलीज करने की योजना है. इस फिल्म में टॉम क्रूज के अलावा हेले एटवेल, विंग रैम्स, साइमन पेग, रेबेका फर्ग्यूसन और वैनेसा किर्बी भी खास रोल में हैं.

अधिक पढ़ें ...

टॉम क्रूज (Tom Cruise) की ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ (Mission Impossible 7) का पहला ट्रेलर सोशल मीडिया पर लीक हो गया. ‘मिशन इम्पॉसिबल: डेड रेकनिंग पार्ट 1’ (Mission: Impossible – Dead Reckoning Part One) का ट्रेलर लीक होने के बाद ट्विटर पर नेटिजेंस फिल्म को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. ट्रेलर लीक होने के बाद इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म का एक ट्रेलर पिछले महीने ‘सिनेमाकॉन’ में दिखाया गया था, लेकिन यह पब्लिक के लिए नहीं था. पैरामाउंट पिक्चर्स ने ऑफिशियल तौर पर दो मिनट के वीडियो को ऑनलाइन रिलीज नहीं किया है. कई ट्वीट्स जिनमें ट्रेलर शामिल थे, उनके वीडियो को ‘डिसेबल’ कर दिया गया है.

टॉम की ‘टॉप गन: मावेरिक’ इसी महीने होगी रिलीज
टॉम क्रूज के एक वीडियो मैसेज को 28 अप्रैल को प्ले किया गया था, जिसे ‘सिनेमाकॉन’ प्रेजेंटेशन के दौरान चलाया गया था. उन्होंने क्लिप में ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ के पूरे नाम का ऐलान किया था. बता दें कि टॉम क्रूज की फिल्म ‘टॉप गन: मावेरिक’ इस महीने के आखिर में सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी. यह फिल्म 27 मई को भारत में रिलीज होगी.

उन्होंने यह भी बताया कि विदेशों में शूटिंग की वजह से निजी तौर पर लास वेगास के इवेंट में शामिल नहीं हो सके थे. उन्होंने वीडियो में एक फ्लाइट में बैठे हुए कहा, ‘काश मैं आपके साथ वहां होता.’ ज्यादा शोर-शराबे के लिए माफी चाहता हूं. हम ‘मिशन: इम्पॉसिबल’ की लेटेस्ट फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.’

‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ 2023 में होगी रिलीज
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ‘मिशन इम्पॉसिबल 7’ 14 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जबकि इसके पार्ट 2 की साल 2024 में रिलीज होने की उम्मीद है. इससे टॉम क्रूज, इथन हंट के रोल में वापसी करेंगे और दुनिया को एक घातक दुश्मन से बचाने के लिए एक और खतरनाक मिशन पर जाएंगे. इस फिल्म में हेले एटवेल, विंग रैम्स, रेबेका फर्ग्यूसन, साइमन पेग और वैनेसा किर्बी भी हैं.

Tags: Hollywood, Tom Cruise

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर