Fantastic Beasts : हैरी पॉटर फैन्स की लॉटरी, आ गया है इस साल का सबसे बड़ा ट्रेलर

'Fantastic Beasts' का पहला भाग सुपरहिट रहा था और अब इस फिल्म का दूसरा भाग रिलीज़ होने वाला है. इस फिल्म के दूसरे भाग 'Fantastic Beasts: Crimes of Grindelwald' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और इस ट्रेलर में तीन बेहद रोचक बातें सामने आई हैं जिनसे हैरी पॉटर के फैन्स में उत्साह है.

News18Hindi
Updated: March 14, 2018, 8:30 PM IST
Fantastic Beasts : हैरी पॉटर फैन्स की लॉटरी, आ गया है इस साल का सबसे बड़ा ट्रेलर
फैंटास्टिक बीस्टस की दूसरी फिल्म का ट्रेलर जारी हो गया है
News18Hindi
Updated: March 14, 2018, 8:30 PM IST
हैरी पॉटर फिल्मों के खत्म हो जाने के बाद इस फिल्म के फैन्स की मांग थी की इस कहानी को रोका नहीं जाए और फैन्स की इसी मांग को मानते हुए वॉर्नर ब्रदर्स ने फैसला लिया कि वो इस फिल्म का स्पिन ऑफ़ 'Fantastic beasts and where to find them' के रुप में लेकर आएंगे.

हैरी पॉटर के समय से सालों पहले जादू की दुनिया कैसी थी और हैरी से पहले जादू की दुनिया में ऐसा क्या चल रहा था जिससे हैरी को परेशानी हुई. इन सब बातों पर चर्चा करती है 'Fantastic Beasts'. इस फिल्म की फ्रेंचाइज़ी का पहला भाग सुपरहिट रहा था और अब इस फिल्म का दूसरा भाग रिलीज़ होने वाला है.

इस फिल्म के दूसरे भाग 'Fantastic Beasts: Crimes of Grindelwald' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और इस ट्रेलर में तीन बेहद रोचक बातें सामने आई हैं जिनसे हैरी पॉटर के फैन्स में उत्साह है.

इस फिल्म में जहां हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता जॉनी डेप का एक बड़ा रोल होने वाला है. वहीं इस फिल्म से वापसी कर रहे हैं हैरी पॉटर के हेडमास्टर डंबलडोर. एलबस डंबलडोर, हैरी पॉटर के समय पर एक बूढ़े व्यक्ति के रुप में दिखाई देते हैं लेकिन इस फिल्म में वो एक हैंडसम हीरो हैं जो फिल्म के लीड न्यूट स्कैमेंडर को एक विशेष मिशन पर भेजते हैं.



इस फिल्म के ट्रेलर ने अभी से काफी हलचल मचानी शुरु कर दी है और फिल्म की लेखिका जेके रोलिंग से लोगों ने सोशल मीडिया पर पूछना शुरु कर दिया है कि क्या वो हैरी को भी वापस लाने वाली हैं. हालांकि ऐसा अनुमान है कि ये फिल्म सीरीज़ उस सीन पर जाकर खत्म होगी जहां हैरी पॉटर की शुरुआत होती है.
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Entertainment News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर