बाल-बाल बचा दीपिका पादुकोण का हीरो, स्टंट के चक्कर में जा सकती थी जान

सेट पर हुई इस दुर्घटना के बाद शूटिंग रुक गई और जो को तुरंत रॉयल लंदन अस्पताल ले जाया गया. वहां मौजूद एक शख्स ने बताया कि इस घटना के कुछ ही सेकेंड बाद विन डीजल सेट पर पहुंचे.

News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 4:47 PM IST
बाल-बाल बचा दीपिका पादुकोण का हीरो, स्टंट के चक्कर में जा सकती थी जान
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण.
News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 4:47 PM IST
हॉलीवुड स्टार विन डीजल की जान बाल-बाल बची है. अगर वह खुद वो जानलेवा स्टंट कर रहे होते तो इस वक्त शायद कोमा में होते. जी हां उनकी आने वाली फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस' में 30 फुट की ऊंचाई से एक खतरनाक स्टंट प्लान किया गया था. इसके लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल किया जा रहा था. लेकिन इस स्टंट के दौरान विन के बॉडी डबल जो वॉट्स सिर के बल नीचे गिर पड़े. कहा जा रहा है कि जब जो इस स्टंट के लिए कूदे तो सेफ्टी केबल टूट गई. जो सिर के बल नीचे गिरे और उन्हें गहरी चोट आई.

जो के मंगेतर ने फेसबुक पर लिखा, ये बुरी खबर सुनने के बाद मेरा दिल बुरी तरह टूट चुका है. उसके सिर पर गहरी चोट आई है. इसके चलते वह कोमा में चला गया है. वह फिलहाल स्थिर है. डॉक्टर करीब से उसकी हालात पर नजर रखे हुए हैं. मैं उनसे बेहद प्यार करती हूं. इस वक्त पूरा परिवार और दोस्त जो के साथ हैं और चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द इस मुश्किल वक्त से बाहर निकलें.



सेट पर हुई इस दुर्घटना के बाद शूटिंग रुक गई और जो को तुरंत रॉयल लंदन अस्पताल ले जाया गया. वहां मौजूद एक शख्स ने बताया कि इस घटना के कुछ ही सेकेंड बाद विन डीजल सेट पर पहुंचे और ये खबर सुनकर हैरान रह गए. उनकी आंखों में आंसू थे. उन्होंने जो की हालत देखी थी. ये घटना 22 जुलाई दोपहर की है.

यह भी पढ़ें:

प्लैटफॉर्म पर फिसला ये एक्टर, पीठ के बल गिरा नीचे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 4:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...