लाइव टीवी

मोगली का ट्रेलर रिलीज, इस बार एक इंटेंस कहानी लेकर आया है ये हीरो

News18Hindi
Updated: May 22, 2018, 8:06 AM IST
मोगली का ट्रेलर रिलीज, इस बार एक इंटेंस कहानी लेकर आया है ये हीरो
मोगली फिल्म के ट्रेलर का एक सीन.

साल 2016 में आई 'दि जंगल बुक' में मोगली के बचपन की कहानी दिखाई गई थी. किस तरह मोगली जंगल का हिस्सा बन जाता है. लेकिन शेरखान उसे खाकर अपना बदला लेना चाहता है.

  • Share this:
वॉर्नर ब्रदर्स ने 'मोगली' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. मस्ती और मुश्किलों का सामना करने वाले मोगली के फैन्स को बता दें कि इस फिल्म में एक अलग ही पहलू पर रोशनी डाली गई है. इस बार रोहन चंद मोगली का किरदार निभा रहे हैं. ट्रेलर से साफ है कि इस फिल्म में मोगली के जंगल में जिंदा रहने के संघर्ष को दिखाया जाएगा.

फिल्म के विजुअल्स शानदार हैं और नितिन साहनी का म्यूजिक इसे और शानदार बनाता है. शेरखान के साथ मोगली का आमना सामना. वहीं बघीरा का मोगली को बचाने में जुट जाना पिछली फिल्म की याद ताजा करता है.

साल 2016 में आई 'दि जंगल बुक' में मोगली के बचपन की कहानी दिखाई गई थी. किस तरह मोगली जंगल का हिस्सा बन जाता है. लेकिन शेरखान उसे खाकर अपना बदला लेना चाहता है. मोगली को शेरखान के पंजे से बचाने के लिए बघीरा उसे जंगल से दूर ले जाने की कोशिश करता है. लेकिन मोगली लौट कर आ जाता है. फिल्म के आखिर में मोगली और शेरखान की वॉर दिखाई जाती है. अपनी चालाकी के चलते मोगली जीत जाता है और शेरखान को आग में गिरा देता है. इस मोड़ पर खत्म हुई 'दि जंगल बुक' इस बार नए इंटेंस फ्लेवर लेकर आ रही है.



यह भी पढ़ें :

बेटी आराध्या की उम्र में ऐसी दिखती थीं ऐश्वर्या राय, देखें मनमोहक तस्वीरें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2018, 8:06 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर