Home /News /entertainment /

will smith and jada pinkett divorce news after oscars 2022 slap incident

ऑस्कर 'थप्पड़ कांड' के बाद बढ़ा विल स्मिथ और जैडा पिंकेट के बीच तनाव! क्या तलाक लेने जा रहे दोनों?

ऑस्कर 'थप्पड़ कांड' के बाद विल स्मिथ और जैडा पिंकेट के तलाक की चर्चा (फोटो साभार : Instagram @willsmith)

ऑस्कर 'थप्पड़ कांड' के बाद विल स्मिथ और जैडा पिंकेट के तलाक की चर्चा (फोटो साभार : Instagram @willsmith)

'हीट' मैगजीन ने बताया, "अगर विल स्मिथ और जैडा पिंकेट (Will Smith-Jada Pinkett) के बीच तलाक हो जाता है तो जैडा, विल की आधी प्रॉपर्टी की हकदार होंगी, जो कि बहुत ज्यादा है. विल स्मिथ 350 मिलियन डॉलर की संपत्ति के मालिक हैं. कैलिफोर्निया कानून के तहत तलाक के बाद उनकी आधी प्रॉपर्टी पर जैडा पिंकेट का हक होगा'. अगर तलाक होता है तो विल स्मिथ को काफी नुकसान उठाना पड़ेगा.

अधिक पढ़ें ...

विल स्मिथ (Will Smith) ने पिछले दिनों 94वें ऑस्कर पुरस्कार समारोह में कॉमेडियन क्रिस रॉक को थप्पड़ मार दिया था. वजह ये थी कि क्रिस रॉक ने कॉमेडी करते हुए विल स्मिथ की पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ (Jada Pinkett Smith) का मजाक उड़ा दिया था, जिसके बाद विल ने स्टेज पर जाकर उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था. अब ऐसा लग रहा है कि इस थप्पड़ कांड ने विल स्मिथ और उनकी पत्नी जैडा पिंकेट के बीच तनाव बढ़ा दिया है. हॉलीवुड इंडस्ट्री में इस बात की सुगबुगाहट है कि ये कपल तलाक लेने वाला है.

द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के मुताबिक, कथित तौर पर विल स्मिथ और जैडा पिंकेट के बीच अब मुश्किल से ही बात होती है. इसके अलावा, ‘हीट’ मैगजीन ने भी एक सोर्स के हवाले से कहा, “ऑस्कर पुरस्कार समारोह के दौरान हुए थप्पड़ कांड के बाद से विल स्मिथ और जैडा पिंकेट के बीच तनाव स्पष्ट हो गया है. समस्याएं कई सालों से हैं, लेकिन दोनों अब एक-दूसरे से मुश्किल से ही बात करते हैं.”

विल स्मिथ को जैडा पिंकेट को देनी होगी इतनी संपत्ति
‘हीट’ मैगजीन ने आगे बताया, “अगर दोनों के बीच तलाक हो जाता है तो जैडा, विल की आधी प्रॉपर्टी की हकदार होंगी, जो कि बहुत ज्यादा है. विल स्मिथ 350 मिलियन डॉलर की संपत्ति के मालिक हैं. कैलिफोर्निया कानून के तहत तलाक के बाद उनकी आधी प्रॉपर्टी पर जैडा पिंकेट का हक होगा. ये शोबिज की दुनिया सबसे बुरे तलाक में से एक हो सकता है, जो एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट के भी मुकाबले ज्यादा लंबा हो सकता है.” यानी अगर तलाक होता है तो विल स्मिथ को काफी नुकसान उठाना पड़ेगा.

दोनों सेलेब्रिटीज के फैंस हैं काफी हैरान
इससे पहले जैडा पिंकेट ने अपने ‘रेड टेबल टॉक’ से वायरल स्निपेट में यह खुलासा किया था कि वह शादी नहीं करना चाहती थीं. फिलहाल विल और जैडा को लेकर जो खबरें आ रही हैं, उन सबसे इन दोनों सेलेब्रिटीज के फैंस काफी हैरान हैं, क्योंकि कैमरे के सामने तो इस कपल के बीच फिलहाल ऐसी टेंशन नजर नहीं आ रही, लेकिन दोनों की असल जिंदगी में क्या चल रहा है, ये तो बाद में पता चल ही जाएगा. हालांकि ये सच है ये कपल के बीच तनाव तो है, जिसकी चर्चा काफी समय से है.

Tags: Hollywood, Hollywood stars

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर