लाइव टीवी

भारत में भी काफी मशहूर हैं विल स्मिथ, इसी महीने रिलीज होगी 'बैड बॉयज फॉर लाइफ'

भाषा
Updated: January 17, 2020, 6:50 PM IST
भारत में भी काफी मशहूर हैं विल स्मिथ, इसी महीने रिलीज होगी 'बैड बॉयज फॉर लाइफ'
हॉलीवुड अभिनेता विल स्मिथ.

विल स्मिथ (Will Smith) और मार्टिन लारेंस (Martin Lawrence) की शानदार जासूस वाली मूवी श्रृंखला “बैड बॉयज” की अगली फिल्म रिलीज के लिए तैयार है.

  • Share this:
मुंबई. विल स्मिथ (Will Smith) और मार्टिन लारेंस (Martin Lawrence) की मशहूर फिल्म श्रृंखला “बैड बॉयज” की बहुप्रतीक्षित तीसरी फिल्म “बैड बॉयज फॉर लाइफ” भारत में 31 जनवरी को रिलीज होगी. सोनी पिक्चर इंटरटेनमेंट ने शुक्रवार को यह घोषणा की.

तीसरे हिस्से में स्मिथ और लारेंस लोगों की पसंदीदा जासूस जोड़ी माइक लॉरी और मार्कस बर्नेट के किरदार में लोगों के सामने आएंगे. इस फिल्म की कहानी माइक लॉरी और मार्कस बर्नेट के इर्द गिर्द घूमती है जब वे किसी पुराने केस से जुड़े लोगों की हत्या के सिलसिले में एक बार फिर मिलते हैं.

इस श्रृंखला की पहली फिल्म “बैड बॉयज” (1995) और दूसरी फिल्म “बैड बॉयज II” (2003) है.

आदिल अल अरबी और बिलाल फलाह द्वारा निर्देशित, ‘‘बैड बॉयज फॉर लाइफ’’ में वैनेसा हजेन्स, अलेक्जेंडर लुडविग, चार्ल्स मेल्टन, पाओला न्यूनेज, केट डेल कैस्टिलो, निकी जैम और जो पैंटोलियानो भी नजर आएंगे.



यह भी पढ़ेंः शबाना आजमी ने ही खोल दिए थे जावेद अख्तर के राज, जब चार दिन रहना पड़ा था भूखा

भारत में विल स्‍मिथ को उन‌की फिल्में 'मेन इन ब्लैक, द परस्यूट ऑफ हैप्पीनेस, सुसाइड स्क्वॉड' के लिए जाना जाता है. भारत में उनकी पॉपुलॉरिटी का अंदाजा इससे भी लगाया जा सकता है कि करण जौहर के विशेष मांग पर पर उन्होंने 'स्टूडेंट ऑफ ईयर' में भी गेस्ट भूमिका अदा की थी. जबकि भारतीय सड़कों पर ऑटो रिक्‍शा चलाना हो या ताजमहज देखते हुई तस्वीरें. उनकी हर अदा भातरीय दर्शकों को पसंद आती है.





यह भी पढ़ेंः BB 13 के घर में लगा Kiss का सिक्स, शेफाली के पति ने आसिम से कहा- फाड़ दूंगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 6:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर