Home /News /entertainment /

will smith wife jada pinkett smith breaks silence with an instagram post after slapgate in oscar 2022 ss

Oscar 2022: विल स्मिथ की पत्नी जेडा ने थप्पड़ कांड के बाद तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बात

जेडा पिंकेट स्मिथ हॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस हैं. फोटो साभार-@jadapinkettsmith/Instargam

जेडा पिंकेट स्मिथ हॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस हैं. फोटो साभार-@jadapinkettsmith/Instargam

विल स्मिथ (Will Smith) की पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ (Jada Pinkett Smith) ने 94वें अकेदमी पुरस्कार (94th Academy Awards) के आयोजन दौरान हुए थप्पड़कांड के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो अब खूब वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

कभी-कभी मजाक करना आदमी को बहुत भारी पड़ जाता है. कुछ ऐसा ही 94वें अकेदमी पुरस्कार (94th Academy Awards) के आयोजन के दौरान हुआ. जब हॉलीवुड एक्टर विल स्मिथ (Will Smith) ने अपनी पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ (Jada Pinkett Smith) का मजाक बनाए जाने पर कॉमेडियन क्रिस रॉक को सरेआम थप्पड़ (Will Smith slapped Chris Rock) जड़ दिया. इस मुद्दे पर अभी तक जेडा ने चुप्पी साधी हुई थी, लेकिन अब उन्होंने पहली बार इस मसले के बाद कोई कुछ रिएक्ट किया है.

विल स्मिथ (Will Smith) की पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ (Jada Pinkett Smith) ने इस थप्पड़कांड के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो अब खूब वायरल हो रहा है.

जेडा ने पोस्ट में क्या लिखा?
जेडा पिंकेट स्मिथ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है- ‘ये हीलिंग का मौसम है और इसलिए ही मैं यहां हूं.’

Will Smith, Will Smith wife, Will Smith wife Jada, Jada, Hollywood, Will Smith slapped Chris Rock, 94th Academy Awards, Jada Pinkett Smith, Jada cryptic post after Will Smith slapped Chris Rock, विल स्मिथ, विल स्मिथ का थप्पड़ कांड, विल स्मिथ की पत्नी जेडा, जेडा पिंकेट स्मिथ

विल स्मिथ की पत्नी जेडा पिंकेट स्मिथ ने शेयर किया ये पोस्ट.

थप्पड़ कांड से क्यों जोड़ा जा रहा है जेडा का ये पोस्ट?
जेडा के इस लेटेस्ट पोस्ट को थप्पड़ कांड से ही जोड़कर देखा जा रहा है. दरअसल, इससे पहले जेडा ने अपने ऑस्कर के लुक की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, लेकिन उन्होंने अवॉर्ड नाइट में पति विल स्मिथ द्वारा कॉमेडियन को मारे गए थप्पड़ पर कोई टिप्पणी नहीं की थी.

क्रिस रॉक ने क्यों बनाया था मजाक?
क्रिस रॉक ने अवॉर्ड नाइट के दौरान विल स्मिथ की पत्नी के मुंडा सिर का मजाक बनाया था. क्रिस रॉक ने साल 1997 में आई डेमी मूर की फिल्म ‘जीआई जेन’ का जिक्र करते हुए कहा था कि अब जेडा जीआई जेन 2 का इंतजार नहीं कर सकती. इसी बात को लेकर विल गुस्से से लाल हो गए और स्टेज पर जाकर रॉक को थप्पड़ जड़ दिया, हालांकि बाद में उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी.

एलोपीशिया नामक बीमारी से पीड़ित हैं जेडा
हॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस जेडा पिंकेट स्मिथ एलोपीशिया से ग्रसित हैं. साल 2018 में उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में लोगों को बताया था. इस बीमारी में लोगों के बाल झड़ने लगते हैं. एलोपीशिया भी एक ऑटो इम्यून डिसीज है. आम लोगों में रोजाना 50 से 100 बाल झड़ते हैं, लेकिन एलोपीशिया में ये बाल ज्यादा गिरने लगते हैं. एलोपीशिया में सिर के बाल गुच्छों में गिरते हैं. ये बीमारी शरीर में धीरे-धीरे विकसित हो जाती है. इस बीमारी में पलकें, आई ब्रो, दाढ़ी-मूंछ और अंडरआर्म्स के बाल भी झड़ने लगते हैं. एलोपीशिया बालों की जड़ों पर अटैक करती है.

Tags: Hollywood, Hollywood stars, Oscar Awards

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर