तीसरी बार मां बनने जा रहीं गैल गैडोट ने बताया बच्चे का Gender, कहा- 'यह बेबी गर्ल नंबर तीन है'

(फोटो साभार : gal_gadot/Instagram)

(फोटो साभार : gal_gadot/Instagram)

वंडर वोमैन (Wonder Woman) के नाम से फेमस एक्ट्रेस गैल गैडोट (Gal Gadot) एक बार फिर प्रेगनेंट हैं. गैडोट ने अपने तीसरे बच्चे के लिंग के बारे में बीन्स को छेड़ते हुए कहा, 'यह बेबी गर्ल नंबर तीन है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 7:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. हॉलीवुड की वंडर वोमैन (Wonder Woman) के नाम से फेमस एक्ट्रेस गैल गैडोट (Gal Gadot) एक बार फिर प्रेगनेंट हैं. 35 साल की एक्ट्रेस गैल पहले ही दो बच्चों की मां है. तीसरी बार फिर से मां बनने की जानकारी गैल ने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेहद अलग अंदाज में दिया. गैल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारी सी फैमिली फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है. इसी कड़ी में गैल गैडोट ने अपने तीसरे बच्चे के जेंडर की जानकारी दी है.

ई न्यूज के अनुसार गैल गैडोट (Gal Gadot) ने एक टॉक शो 'लाइव विद केली एंड रयान' पर इस बात की जानकारी दी है. गैडोट ने अपने तीसरे बच्चे के लिंग के बारे में बीन्स को छेड़ते हुए कहा, 'यह बेबी गर्ल नंबर तीन है. हाँ, हम जो जानते हैं, उससे बारे में बताते हैं.' कुछ दिन पहले ही गैल गैडोट (Gal Gadot) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. इसमें गैल और उनके पति के साथ उनकी दोनों बेटियां भी दिखाई दे रही थीं. इस फोटो की सबसे खास बात यह थी कि गैल के हस्बैंड और उनकी बेटियों ने गैल के बेबी बंप पर हाथ रखा हुआ था. गैल की यह फोटो और उनके परिवार का अंदाज बेहद पसंद किया गया. इस फोटो के साथ गैल ने कैप्शन लिखा था ‘Here we go again’.

गैल गैडोट (Gal Gadot) अपने हस्बैंड जारोन वारसानो (Jaron Varsano) के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं. गैल गैडोट (Gal Gadot) हॉलीवुड के कई बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं. वह जल्द ही क्लियोपैट्रा की बायोपिक में दिखाई देंगी. इस बायोपिक में क्लियोपैट्रा का रोल गैल गैडोट निभाएंगी.

गैल गैडोट (Gal Gadot) जिस भी फिल्म में काम करती हैं उस रोल के लिए जान लड़ा देती हैं. गैल गैडोट (Gal Gadot) अपने हस्बैंड और बच्चों से बेहद प्यार करती हैं.अपने हस्बैंड जारोन के बर्थ डे पर एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. पोस्ट में गैल ने अपना प्यार उड़ेलते हुए लिखा है ‘बेबी यू आर माय एवरीथिंग’.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज