Home /News /entertainment /

wwe raw 20th anniversary celebration john cena return emotional message to fans video an

जॉन सीना ने WWE Raw में 20 साल पूरे करने का मनाया जश्न, तो हो गए इमोशनल- देखें प्यारा सा VIDEO

जॉन सीना ने 'डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ' में वापसी की है. (फोटो साभार: Instagram@wweindia)

जॉन सीना ने 'डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ' में वापसी की है. (फोटो साभार: Instagram@wweindia)

WWE John Cena Return on WWE Raw 20th Anniversary Celebration: जॉन सीना को 'डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ' में अपने 20 साल पूरे करने का जश्न मनाते हुए देखा गया. उन्होंने 'डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ' में वापसी की है. जॉन सीना ने इस मौके पर प्रशंसकों के नाम एक भावुक कर देने वाला संदेश दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

जॉन सीना (John Cena) ने एक खास प्रोमो वीडियो में अपने प्रशंसकों के नाम एक प्यारा सा संदेश दिया है. दरअसल, उन्होंने ‘डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ’ के ताजा इवेंट में डब्ल्यूडब्ल्यूई के साथ अपनी 20वीं सालगिरह मनाई. जॉन सीना 16 बार विश्व चैंपियन रह चुके हैं. वे फिलहाल हॉलीवुड में व्यस्त हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें आखिरी बार ‘समरस्लैम 2021’ में देखा गया था.

जॉन सीना को ‘समरस्लैम 2021’ में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस के साथ लड़ते देखा गया था. प्रोमो में जॉन ने अपने प्रशंसकों को उनका समर्थन करने के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने सोमवार रात के लाइव इवेंट में किसी से भी कुश्ती नहीं लड़ी, लेकिन उन्होंने फैंस के नाम एक खूबसूरत संदेश दिया.

जॉन सीना भावुक होकर अपने प्रशंसकों का आभार जता रहे हैं. उन्होंने खुशी जताई है कि फैंस ‘डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ’ में डेब्यू करने से लेकर अब तक उनके साथ रहे हैं. जॉन सीना ने दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा, ‘आप 20 सालों से मेरे लिए ऐसा माहौल बनाते आ रहे हैं, जिससे मैं सही तरीके से खुद को व्यक्त कर पाया.’

जॉन सीना को रिंग में देखने के लिए बेताब हैं फैंस
जॉन सीना ने अपनी बात समाप्त करते हुए कहा, ‘हम कभी हार नहीं मानते. हम अभी शुरुआत कर रहे हैं.’ अपने प्रोमो में, सीना ने यह भी बताया कि वे जब भी रिंग में वापस आएंगे, तो यह सिर्फ एक मैच के लिए नहीं होगा. प्रशंसक यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि सुपरस्टार जब वापस आएंगे, तब अपने पहले मैच में अपने प्रतिद्वंद्वी के रूप में किसे चुनेंगे.

जॉन सीना ने जब डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी को लेकर कही थी अपनी बात
जॉन सीना अपने जबरदस्त व्यक्तित्व और लड़ने के कौशल के कारण दर्शकों के बीच खासा लोकप्रिय हैं. जॉन सीना ने पिछले साल क्रिस हार्डविक को दिए एक इंटरव्यू में, डब्ल्यूडब्ल्यूई में अपनी वापसी के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था, ‘डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी करना, एक नई दुनिया में कदम रखने जैसा है. किरदारों की एक नई कास्ट, कंपनी के साथ नई योजना, नया प्लेटफॉर्म, नया माहौल, यह एक नई चुनौती है.’

Tags: Hollywood, Wrestler

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर