X Men की मौत के बाद उनकी जगह लेंगे ये नए म्युटेंट

News18Hindi
Updated: October 13, 2017, 2:35 PM IST
X Men की मौत के बाद उनकी जगह लेंगे ये नए म्युटेंट
न्यू म्युटेंट सीरीज़ एक नई कॉमिक्स पर आधारिता है. (क्रेडिट - मार्वल)
News18Hindi
Updated: October 13, 2017, 2:35 PM IST
हाल ही में आई फ़िल्म लोगन के बाद माना जा रहा था कि एक्स मैन फ़िल्म फ़्रेंचाइज़ी को यहां रोक दिया जाएगा और 'डेडपूल' जैसी फ़िल्में बनाई जाएंगी. लेकिन मार्वल एक नई फ़िल्म के साथ एक बार फिर से हाज़िर है.

इस नई म्युटेंट फ़िल्म का नाम है 'The New Mutants' और ये एक्स मैन फ़िल्मों से अलग एक नई कहानी को कहती नज़र आ रही है.

पाँच म्युटेंट जो आदमियों की कैद में हैं और उनपर प्रयोग किए जा रहे हैं एक ऐसी लैब में बंद हैं जो भूतिया भी है. इस नई फ़िल्म के साथ 20 सेंचुरी फ़ॉक्स अपनी एक्स मैन सीरीज़ की 11वीं फ़िल्म लेकर आ रहे हैं.

दरअसल एक्स मैन की पिछली फ़िल्म 'लोगन' को कमाल का रिस्पॉन्स मिला था और इस फ़िल्म फ़्रेंचाइज़ी के साथ ही एक्स मैन का सबसे पॉपुलर किरदार लोगन ख़त्म हो गया था. लेकिन निर्माताओं ने इस फ़िल्म के अंतिम दृश्य में डेडपूल को दिखा कर एक्स मैन की वापसी की गुंजाइश छोड़ दी है.

अब इस नई फ़िल्म से एक्स मैन की वापसी इसलिए संभव हो गई है क्योंकि इस फ़िल्म में पाँच छोटे बच्चों को मुख्य किरदार में रखा गया है और धीरे धीरे उनके साथ ही इस फ़िल्म की कहानी बड़ी हो सकती है.

इस फ़िल्म के लेखक और निर्देशक जॉश बून और सह लेखक नेट ली के अनुसार ये तीन फ़िल्मों की एक अलग और थोड़ी डरावनी सीरीज़ होगी जिससे एक्स मैन का एक नया अध्याय शुरु हो सकता है.

फिलहाल इस फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है और देखने में ये ट्रेलर किसी एक्स मैन फ़िल्म का ट्रेलर कम और किसी हॉरर फ़िल्म का ट्रेलर ज्यादा लग रहा है.

First published: October 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर