Home /News /entertainment /

Nandamuri Balakrishna की Akhanda का वीडियो शेयर Traffic police ने लोगों को दी बहुत जरूरी जानकारी, जानिए

Nandamuri Balakrishna की Akhanda का वीडियो शेयर Traffic police ने लोगों को दी बहुत जरूरी जानकारी, जानिए

बालकृष्ण की Akhanda ने पुलिस ने लोगों को किया जागरुक

बालकृष्ण की Akhanda ने पुलिस ने लोगों को किया जागरुक

नंदामुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) और प्रज्ञा जायसवाल स्टारर फिल्म अखंडा को 60-70 करोड़ के बजट से बनाया गया और बदले में इसने 200 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया है. फिल्म हैदराबाद पुलिस (Hydrabad Polic) को भी पसंद आई और इसके एक वीडियो के जरिए वो लोगों को ट्रैफिक रूल्स समझा रही है.

अधिक पढ़ें ...

जब टॉलीवुड के माध्यम से जागरूकता पैदा करने की बात आती है तो हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस (hyderabad Traffic Police) हमेशा सोशल मीडिया का सहारा लेती है. हाल ही में पुलिस विभाग के सोशल मीडिया हैंडल की ओर से नंदामुरी बालकृष्ण (Nandamuri Balakrishna) की फिल्म ‘अखंडा’ (Akhanda) का एक सीन शेयर किया गया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि भला एक फिल्म के जरिए पुलिस लोगों को ट्रैफिक रूल्स कैसे बता रही है.

बालकृष्ण ने फिल्म में किया ट्रैफिक रूल्स को प्रमोट

दरअसल, हैदराबाद पुलिस द्वारा शेयर किए गए अखंडा फिल्म (Akhanda Movie) के खास सीन में बालकृष्ण की कार के सामने से एक ट्रक गुजरता है जिसके बाद एक्टर तेज स्पीड में वहां से टर्न लेते हैं.. इस बीच नंदामुरी कार में बैठी प्रज्ञा जायसवाल (Pragya Jaiswal) को सिर की चोट से बचाते हैं और ऐसी घटनाओं से खुद की सुरक्षा के लिए उसे सीट बेल्ट लगाने की सलाह देते हैं. इस सीन को शेयर करते हुए पुलिस की ओर से कैप्शन में लिखा गया है, ‘कोई बात नहीं कितनी दूर, कोई बात नहीं किसकी कार, हमेशा Buckle Up! #WearASeatBelt #सीट का बेल्ट पहनो. सड़क सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए #NandamuriBalaKrishna Garu और #BoyapatiSrinu Garu को धन्यवाद.’

ओटीटी पर धमाल मचा रही अखंडा

सिनेमाघरों में तहलका मचाने के बाद अखंडा ओटीटी (Akhanda On OTT) पर भी रिकॉर्ड तोड़ रही है. यह रिलीज के केवल 24 घंटों में ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली तेलुगू फिल्मों में शामिल हो चुकी है. 2 दिसंबर को सिल्वर स्क्रिन पर रिलीज होने वाली फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई. डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आने से पहले प्रशंसकों ने हाल ही में हैदराबाद में सिंगल स्क्रीन पर फिल्म के 50 दिनों तक लगे रहने का जश्न मनाया. फिल्म को 60 से 70 करोड़ रुपए के बजट से बनाया गया था जबकि इसने 200 करोड़ रुपए का बॉक्सॉफिस कलेक्शन (Akhanda Box Office Collection) कर लिया है.

इन फिल्मों में दिखाई देंगे नंदामुरी बालकृष्ण

बोयापति श्रीनु (Boyapati Srinu) द्वारा निर्देशित फिल्म (Akhanda Song) में थमन एस ने म्यूजिक दिया है. इससे पहले बालकृष्ण ने बोयापति की सिम्हा और लीजेंड में काम किया और अखंडा इनकी तीसरी हैक्ट्रिक है. अभिनेता जल्द ही निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी और अभिनेत्री श्रुति हासन (Shruti Haasan) के साथ शूटिंग करेंगे. इसे पूरा करने के बाद वे अनिल रविपुडी की फिल्म का हिस्सा बनेंगे.

Tags: Nandamuri Balakrishna, Traffic Police, Traffic rules

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर