Home /News /entertainment /

'खान तिकड़ी' के साथ काम करने वाले इस एक्टर को अब कोई नहीं पूछता

'खान तिकड़ी' के साथ काम करने वाले इस एक्टर को अब कोई नहीं पूछता

still grab

still grab

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म में नजर आ चुके अभिनेता मोहनीश बहल का कहना है कि दो साल से फिल्मों से दूर होने की वजह काम न मिल पाना है.

  • Agencies
  • Last Updated :
    तीन दशक से ज्यादा समय तक फिल्म उद्योग का हिस्सा रहे और वर्ष 2014 में सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म में नजर आ चुके अभिनेता मोहनीश बहल का कहना है कि दो साल से फिल्मों से दूर होने की वजह काम न मिल पाना है.

    2014 की फिल्म 'जय हो' के बाद बड़े पर्दे से दूर रहने का कारण पूछे जाने पर मोहनीश ने कहा, "नहीं, मैं पर्दे से दूर होने की योजना नहीं बना रहा हूं, बल्कि उद्योग मुझे इससे दूर कर रहा है. मुझे कोई अच्छा काम नहीं मिल रहा, जिसमें मैं काम कर सकूं."

    बॉलीवुड में तीन दशक तक राज कर चुके मोहनीश को 'मैंने प्यार किया', 'बागी', 'राजा हिंदुस्तानी', 'कहो ना प्यार है', 'अस्तित्व', 'फोर्स' और 'जय हो' जैसी फिल्मों में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है. मोहनीश से यह पूछे जाने पर कि अच्छा काम न मिलने की वजह कहीं उनकी उम्र तो नहीं है?

    इस पर उन्होंने कहा, "नहीं, मुझे नहीं लगता कि इसके पीछे उम्र कोई कारण है. मैं समझता हूं कि हर अभिनेता का करियर ऊपर-नीचे होता रहता है. खुद के बारे में मैं नहीं कह सकता कि फिल्मोद्योग मुझे काम क्यों नहीं दे रहा है, लेकिन यहां मैं यह बात जरूर कहूंगा कि फिल्मों की संख्या भी तेजी के साथ घटी है. मेरे पास इस बारे में कोई सही आंकड़ा तो नहीं है, लेकिन यदि कम फिल्में बनती हैं तो जाहिर तौर पर हरेक कलाकार के पास कम काम होता है."

    मोहनीश इस समय 'होशियार..सही वक्त, सही कदम' नामक टीवी शो की मेजबानी कर रहे हैं, जो एंडटीवी पर प्रसारित होता है. वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें फिल्मों में न सही, टीवी पर कुछ अच्छा काम मिलता रहता है.

    मोहनीश के साथ यह समस्या भी है कि भूमिका और स्क्रिप्ट अच्छी न होने पर वह उसे ठुकरा देते हैं. वह अपने करियर का श्रेय राजश्री प्रोडक्शंस को देते हैं.

    Tags: Aamir khan, Salman khan, Shahrukh khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर