होम /न्यूज /मनोरंजन /मायावती या ममता बनर्जी PM बनीं तो साधु बन जाऊंगा: KRK

मायावती या ममता बनर्जी PM बनीं तो साधु बन जाऊंगा: KRK

ममता बनर्जी, मायावती (फाइल फोटो)

ममता बनर्जी, मायावती (फाइल फोटो)

ऐसा माना जा रहा है कि यूपीए और एनडीए दोनों को बहुमत नहीं मिलने की स्थिति में दोनों नेता खुद को पीएम उम्मीदवार के तौर प ...अधिक पढ़ें

    देश में लोकसभा चुनाव चल रहे हैं ऐसे में बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान नेताओं पर तंज कसने से बाज नहीं आ रहे. पीएम मोदी समेत कई नेताओं पर निशाना साध चुके केआरके ने अब ममता बनर्जी और मायावती पर निशाना साधा है. केआरके ने कहा है कि अगर मायावती या ममता बनर्जी पीएम बनती हैं तो वह साधु बन जाएंगे.

    केआरके ने ट्वीटर पर लिखा, "अगर मायावती या ममता बनर्जी देश की प्रधानमंत्री बनेंगी तो मैं फिल्मों के रिव्यू देना छोड़ दूंगा. यहां तक कि मैं साधु बन जाऊंगा और हमेशा के लिए तपस्या करने हिमालय चले जाऊंगा."




    गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और बसपा सुप्रिमो मायावती ने खुद को पीएम का उम्मीदवार घोषित तो नहीं किया, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि यूपीए और एनडीए दोनों को बहुमत नहीं मिलने की स्थिति में दोनों नेता खुद को पीएम उम्मीदवार के तौर पर पेश कर सकते हैं.

    वहीं केआरके आजकल राजनीति में बेहद दिलचस्पी ले रहे हैं. अक्सर फिल्मों पर अपनी राय रखकर चर्चा में रहने वाले केआरके इन दिनों राजनीति पर अपनी राय को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं. बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव में केआरके ने कहा था कि अगर मोदी पीएम बनते हैं तो वे देश छोड़ देंगे.

    यह भी पढ़ें: कमलनाथ के करीबियों के घर IT रेड पर बोले मोदी- 'भ्रष्टनाथ' कुछ भी बोले, करप्शन पर एक्शन जरूरी

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Kamal R Khan, Lok Sabha Election 2019, Mamta Bannerjee, Mayawati, Trending news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें