लाइव टीवी

अक्षय कुमार से इंटरव्यू में PM मोदी ने खोले दिल के राज़, मां से लेकर परिवार पर की बात

News18Hindi
Updated: April 24, 2019, 8:11 AM IST
अक्षय कुमार से इंटरव्यू में PM मोदी ने खोले दिल के राज़, मां से लेकर परिवार पर की बात
अक्षय कुमार से इंटरव्यू में बोले PM मोदी- मां कहती है मेरे ऊपर समय क्यों खराब करते हो

इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से पूछा था कि जैसे मुझे अपनी मां के साथ रहता हूं आपको नहीं लगता कि आपकी मां, आपके भाई और अपने परिवार के लोग आपके साथ रहें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 24, 2019, 8:11 AM IST
  • Share this:
आमतौर पर राजनीति और देश की बात करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बार अपने दिल की बात की है. फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार को दिए एक खास इंटरव्यू में पीएम मोदी ने खुद से जुड़ी कई निजी बातें शेयर की हैं. प्रधानमंत्री से जब अक्षय ने उनके परिवार से जुड़े सवाल किए तो उन्होंने कहा कि मेरी मां कहती है मेरे ऊपर समय क्यों खराब करते हो. दरअसल अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से पूछा था कि हम सभी को परिवार के साथ रहना पसंद है. आप कैसे परिवार से दूर रह लेते हैं?

इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से पूछा था कि जैसे मैं अपनी मां के साथ रहता हूं आपको नहीं लगता कि आपकी मां, आपके भाई और अपने परिवार के लोग आपके साथ रहें. इस पर पीएम मोदी ने जवाब दिया, '' मैं अपनी जिंदगी की बहुत छोटी आयु में सबकुछ छोड़ चुका हूं. मेरी मां तो मुझे कहती है कि मेरे ऊपर समय क्यों खराब करते हो. इसी तरह एक और सवाल में अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से उनके कम सोने का राज जानने की कोशिश की.





अक्षय कुमार ने पूछा कि आप केवल साढ़े तीन घंटे ही सोते हैं. अक्षय ने कहा कि सात घंटे को सोना ही चाहिए क्योंकि यह शरीर की जरूरत है. इस पर मोदी ने कहा,  ''जब अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा मुझसे पहली बार मिलने आए थे तो वो भी इसी बात पर सबसे पहले उलझ गए थे. उन्होंने कहा था कि मोदी जी आप ऐसा क्यों करते हैं. उन्होंने कहा कि हम दोनों अच्छे दोस्त हैं और वह जब भी मिलते हैं तो पूछते हैं कि तुम मेरी बात मानते हो या नहीं.''



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह पूरा इंटरव्यू बुधवार सुबह 9 बजे न्यूज़ एजेंसी एएनआई पर जारी किया जाएगा.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 23, 2019, 9:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading