लॉकडाउन के दौरान अपने घर में जुआ खेला रहा था तमिल एक्टर! पुलिस ने किया गिरफ्तार

लॉकडाउन के दौरान अपने घर में जुआ खेला रहा था तमिल एक्टर! पुलिस ने किया गिरफ्तार
तमिल एक्टर शाम.

अपने अपार्टमेंट में कथित रूप से जुआ खेलने के आरोप में पुलिस ने लोकप्रिय तमिल एक्टर शाम (Shaam) सहित 12 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के अपस्केल ननगम्बकम (Upscale Nungambakkam) क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है.

  • Share this:
चेन्नई. तमिल फिल्मों के लोकप्रिय एक्टर शाम (Shaam) को अपने अपार्टमेंट में कथित रूप से जुआ खेलने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उनके साथ उसी अपार्टमेंट से 12 लोगों को भी गिरफ्तार किया है. उन्हें तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई के अपस्केल ननगम्बकम (Upscale Nungambakkam) क्षेत्र में स्थित उनके अपार्टमेंट से गिरफ्तार किया गया है. जांचकर्ताओं ने कहा कि एक्टर के स्वामित्व वाले फ्लैट से जुए में इस्तेमाल होने वाले टोकन बरामद किए गए हैं. जहां कई अन्य लोग लोकप्रिय तमिल अभिनेता के साथ लॉकडाउन के दौरान देर रात अवैध गतिविधि में लिप्त रहे हैं. किसी अन्य एक्टर को अभी तक अरेस्ट करने की पुष्टि नहीं की गई है.

युवक की सुसाइड से पुलिस को मामले का पता चला
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि, 'एक्टर शाम (Shaam) को 11 अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया है. हम टोकन के इस्तेमाल के बारे में जांच कर रहे हैं.' पुलिस उस समय हरकत में आई जब फाइनल ईयर के एक छात्र ने ऑनलाइन गेम में पैसे हारने के बाद अपनी जान ले ली. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, 'युवक जहां काम करता है, वहां से 20,000 रुपये लिए थे. वह पूरे 20,000 रुपये ऑनलाइन जुए में हार गया, जिससे वह उदास हो गया और उसने आत्महत्या कर ली.'

हाल ही में मद्रास हाईकोर्ट की मदुरै बेंच ने ऑनलाइन गेमिंग को विनियमित करने और नियंत्रित करने के लिए कानून की जरूरत पर प्रकाश डाला था. बेंच ने कहा था कि युवाओं के बीच ऑनलाइन गेमिंग या जुए की लत परिवारों को एक वित्तीय क्षति पहुंचा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading