पांड्या, अश्विन, कुलदीप के बाद 'मास्टर' के 'Vaathi Coming' पर नाचीं महिला क्रिकेटर्स, ऐसे मनाया जीत का जश्न

सुपरस्टार विजय की फिल्म मास्टर के गाने पर महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ियों ने किया डांस

सुपरस्टार विजय की फिल्म मास्टर के गाने पर महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ियों ने किया डांस

India Vs South Africa 2020 ODI: भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम (Indian Cricket team) के खिलाड़ी कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav), आर अश्वनि और ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के बाद अब भारतीय महिला क्रिकेटर्स (Indian women cricketers) ने साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय की फिल्म 'मास्टर' के गाने पर डांस किया है. महिला क्रिकेटर्स ने 'Vaathi Coming' पर डांस कर जीत का जश्न मनाया है. वेदा कृष्णमूर्ति (Veda Krishnamurthy) का वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 6:19 PM IST
  • Share this:
भारतीय महिला क्रिकेट टीम (Indian Women Cricket Team) ने लखनऊ में दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट (second ODI) मैच में मंगलवार (9 मार्च) को दक्षिण अफ्रीका (South Africa) को 9 विकेट हराया. शानदार जीत के बाद भारतीय महिला खिलाड़ियों ने जबरदस्त जश्न मनाया. भारतीय क्रिकेट टीम की महिला खिलाड़ियों ने साउथ इंडियन सुपरस्टार विजय (South Superstar Vijay) की फिल्म 'मास्टर' (Master) के गाने पर डांस किया. सोशल मीडिया पर 'मास्टर' के 'Vaathi Coming' सॉन्ग पर डांस करती महिला क्रिकेटर्स का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में वेदा कृष्णमूर्ति (Veda Krishnamurthy), दिव्या (Divya) आकांक्षा कोहली (Akanksha kohli), वीआर वनीथा (VR Vanitha) ममता माबेन, (Mamta Baben) पूरी मस्ती के साथ थिरकती दिख रही हैं.
इस वीडियो को महिला टीम की क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति (Veda Krishnamurthy) ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि इससे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान इंस्टाग्राम पर जिम वर्कआउट का वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे 'चाइनामैन' कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) और ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के साथ 'मास्टर' के गाने पर डांस कर रहे थे. अब मास्टर के गाने पर धाकड़ महिला खिलाड़ी धमाल मचाने पर जीत के जश्न को सेलिब्रेट कर रही हैं.
View this post on Instagram

A post shared by Ashwin (@rashwin99)





साउथ अफ्रीका और भारत के बीच हुए मैच में झूलन गोस्वामी (Jhoolan Goswami) (42 रन देकर चार विकेट) की अगुवाई में गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 157 रन पर समेट दिया. भारत ने इसके बाद स्मृति मंधाना (Smriti mandhana) (नाबाद 80) और पूनम राउत (Poonam Raut) (नाबाद 62) के बीच दूसरे विकेट के लिये 138 रन की साझेदारी से केवल 28.4 ओवर में एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया. इसके साथ ही 5 मैचों की वनडे सीरीज में भारत ने 1-1 की बराबरी कर ली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज