होम /न्यूज /मनोरंजन /Indira Devi Death: मां इंदिरा देवी के बेहद करीब थे महेश बाबू, निधन के बाद बुरी तरह से टूट गए एक्टर

Indira Devi Death: मां इंदिरा देवी के बेहद करीब थे महेश बाबू, निधन के बाद बुरी तरह से टूट गए एक्टर

Indira Devi Death: मां इंदिरा देवी के बेहद करीब थे महेश बाबू, निधन के बाद बुरी तरह से टूट गए एक्टर

Indira Devi Death: मां इंदिरा देवी के बेहद करीब थे महेश बाबू, निधन के बाद बुरी तरह से टूट गए एक्टर

Mahesh Babu Emotional Photo after his mother Indira Devi demise: साउथ एक्टर महेश बाबू मां इंदिरा देवी के निधन के बाद से ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

मां-पिता तो सभी के लिए अनमोल हैं. उनसे बिछड़ने का गम तो हर किसी को रहता है फिर चाहे वो आम आदमी हो या फिर बड़े से बड़ा आदमी या एक्टर ही क्यों ना हो. अक्सर देखने के लिए मिलता है कि बच्चे पिता से ज्यादा अपनी मां के बेहद करीब होते हैं. हर तरह की ख्वाहिशें वो अपनी मां के पास ही लेकर जाते हैं और वो भी प्यार से अपने लाडले की बातों को सुनती है. ऐसे में साउथ के स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) भी अपनी मां के बेहद करीब थे. उनकी मां इंदिरा देवी (Indira devi Death) की आज निधन हो गया है, जिसके बाद वो बुरी तरह से टूट गए हैं. उनकी बेहद मायूसी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें उनके चेहरे पर मां से बिछड़ने का दर्द साफतौर से देखा जा सकता है.

महेश बाबू की मां इंदिरा देवी (Mahesh Babu mother Indira Devi) ने 70 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. टॉलीवुड के प्रिंस महेश बाबू मां के बेहद ही करीब थे. सोशल मीडिया पर देखा जाता था कि वो अक्सर अपनी मां के साथ अपनी फोटोज शेयर कर उन पर ढेर सारा प्यार लुटाते थे. इंदिरा देवी का निधन बढ़ती उम्र की वजह से होने वाली स्वास्थ संबंधी दिक्कतों से हुआ. उन्होंने हैदराबाद में अपनी अंतिम सांस ली. सोशल मीडिया पर सामने आई महेश बाबू की फोटोज में देख सकते हैं कि वो काफी गम हैं और उनकी आंखे भरी हुई है. मानो वो उनसे कुछ कहना चाह रहे हो और कह नहीं पा रहे हैं. उनका दिल बुरी तरह से भरा है मगर एक्टर अपने आंसुओं को कंट्रोल कर रहे हैं. उनकी ये तस्वीरें फैंस का दिल तोड़ देने वाली हैं. फोटोज से एक्टर के दर्द का अंदाजा लगाया जा सकता है.

Mahesh Babu Emotional Photo after his mother Indira Devi demise 2

महेश बाबू की मां इंदिरा देवी के अंतिम दर्शन के लिए कई फिल्मी सितारे पहुंचे. इसमें विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda), राणा दग्गुबती (Rana Daggubati), नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna), अदिवी शेष (Adivisesh), सुकुमार (Sukumar), गोपीचंद (Gopichand) जैसे स्टार्स पहुंचे. एक्टर की मां का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए हैदराबाद के पद्मालय स्टूडियो में रखा गया था. वहीं उनका अंतिम संस्कार हैदराबाद के महाप्रस्थानम में हुआ. जहां पर एक्टर ने अपनी मां को मुखाग्नि दी .महेश बाबू का अपनी मां को अंतिम विदाई देने का एक भावुक कर देने वाला वीडियो भी सामने आया है, जिसे देखकर हर किसी की आंखे भर जाएंगी.

Tags: Mahesh Babu

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें