Home /News /entertainment /

सिनेमाघरों के फिर से खुलने पर मल्टीप्लेक्स का शानदार तोहफा, बांट रहे हैं FREE मूवी TICKET

सिनेमाघरों के फिर से खुलने पर मल्टीप्लेक्स का शानदार तोहफा, बांट रहे हैं FREE मूवी TICKET

आइनॉक्स वेबसाइट और ऐप पर ये ऑफर आपको मिलेगा. फाइल फोटो.

आइनॉक्स वेबसाइट और ऐप पर ये ऑफर आपको मिलेगा. फाइल फोटो.

मल्टीप्लेक्स चेन आइनॉक्स लेजर लिमिटेड ने घोषणा की है कि वह 22 अक्टूबर 2021 को अपने सिनेमाघरों में आने वाले सभी मेहमानों को महाराष्ट्र भर में कोई भी फिल्म देखने के लिए बिना शर्त मुफ्त मूवी टिकट देगा.

    कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण पिछले लंबे समय के बंद मल्टीप्लेक्स कल से यानी 22 अक्टूबर से खुल रहे हैं. एक बार फिर से बड़े पर्दे पर रौनक लौटने वाली है. इस रौनक को और बढ़ाने के लिए ऑडियंस के लिए मल्टीप्लेक्स चेन आइनॉक्स लेजर लिमिटेड ( Inox Leisure Ltd) एक शानदार तोहफा लेकर आई है. तोहफे के रूप में मल्टीप्लेक्स फ्री मूवी टिकट्स बांट रहे हैं.

    मल्टीप्लेक्स चेन आइनॉक्स लेजर लिमिटेड ने घोषणा की है कि वह 22 अक्टूबर 2021 को अपने सिनेमाघरों में आने वाले सभी मेहमानों को महाराष्ट्र भर में कोई भी फिल्म देखने के लिए बिना शर्त मुफ्त मूवी टिकट देगा. ये ऑफर आइनॉक्स वेबसाइट और ऐप पर लोगों को मिलेगा. यहां आप सुबह 9 से 10 बजे तक बुकिंग कर ये फ्री टिकट्स ले सकते हैं.

    आइनॉक्स के इस ऑफर का लाभ सिर्फ महाराष्ट्र में रहने वाले लोगों को मिल सकता है. इस पहल के जरिए आइनॉक्स सिर्फ अपने मेहमानों को धन्यवाद देना चाहते हैं.

    Inox, Free Movie Tickets, Inox Offers Free Movie Tickets, Inox Celebrate Cinemas Reopening in Maharashtra

    आइनॉक्स लेजर लिमिटेड के रीजनल डायरेक्टर (वेस्ट) अतुल भंडारकर ने बताया कि महाराष्ट्र में सिनेमाघर आखिरकार फिर से खुलने के लिए तैयार हैं, हम अपने मेहमानों को बिना शर्त इस प्यार और विश्वास के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं, जो उन्होंने हमें दिया है. उन्होंने आगे कहा कि हम अपने मेहमानों के स्वागत के रूप में उन्हें महाराष्ट्र राज्य में 22 अक्टूबर, 2021 को सुबह 9 बजे से सुबह 10 बजे के बीच सभी मॉर्निंग शो के लिए मुफ्त टिकट की पेशकश कर रहे हैं. जैसे ही भारत COVID-19 के चंगुल से बाहर निकलता है, हम राज्य भर में फिल्म प्रेमियों का स्वागत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

    पैनडेमिक की वजह से अब तक बंद पड़े सिनेमाघरों के दोबारा खुलने से इंडस्ट्री के कारोबार को फिर उठने का मौका मिलेगा. सिनेमा हॉल्स और थ‍िएटर्स, 50 प्रतिशत की क्षमता के साथ रीओपन होंगे. इनमें उन्हीं लोगों को आने की इजाजत होगी जो कि पूरी तरह से वैक्स‍िनेटेड हैं.  सभी मेहमानों को मास्क लगाना, शारीरिक दूरी बनाना, खांसते/छींकते समय चेहरे को ढंकना और नियमित रूप से हाथ की सफाई सहित COVID प्रोटोकॉल का पालन करना होगा.

    Tags: Bollywood, Entertainment news.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर