Venkatesh स्टारर तेलुगू फिल्म 'Drushyam 2' के दर्शकों को करना पड़ेगा लंबा इंतजार, जानिए कब होगी रिलीज

वेंकटेश स्टारर फिल्म दृश्यम 2

वेंकटेश स्टारर फिल्म दृश्यम 2

'Drushyam 2' के तेुलुगू रीमेक को लेकर खबरें थीं कि ये फिल्म जून में रिलीज होगी लेकिन अब इसकी रिलीज डेट डिले की जा रही है. मेकर्स वेंकटेश (Venkatesh) स्टारर फिल्म को आगे खिसकाने की प्लानिंग कर रहे हैं. ऐसे में दर्शकों का इसके लिए थोड़ा ज्यादा इंतजार करना पड़ेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 4, 2021, 11:51 AM IST
  • Share this:
पिछले दिनों ही सुपरहिट मलयालम फिल्म 'दृश्यम 2' (Drushyam 2) ने ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर धमाल मचाया था. इस फिल्म को जबरदस्त सराहना मिली. फिल्म में मोहनलाल (Mohanlal) के अभिनय ने करोड़ों दर्शकों का दिल जीता है. वहीं इस फिल्म के निर्देशक को भी लोग खूब सराह रहे हैं. यहां तक कि 'बाहुबली' जैसी लोकप्रिय फिल्म को बनाने वाले डायरेक्टर एसएस राजामौली भी 'दृश्यम 2' के निर्देशक जीतू जोसेफ (Jeethu Joseph) की तारीफ कर चुके हैं. वे जीतू के काम से इतने इंप्रेस हो गए कि उन्होंने 'दृश्यम 2' के निर्देशक को मैसेज कर उनकी जमकर तारीफ की है. आपको बता दें कि बहुत जल्द इसका तेलुगू रीमेक (Telugu remake) भी आने वाला है. फिल्म में मोहनलाल की जगह सुपरस्टार वेंकटेश (Venkatesh) लेंगे.

Drishyam 2' in Telugu - This Is The Only Big Threat!

मलयाली फिल्म 'दृश्यम 2' (Drushyam 2) में मोहनलाल यानी 'Georgekutty' की बेटी का किरदार 19 वर्षीय Esther Anil ने निभाया था जबकि तेलुगू वर्जन में ये रोल मीना (Meena) नाम की गर्ल निभाएगी. फिल्म के तुलगू रीमेक की शूटिंग फिलहाल केरल में चल रही है. जानकारी के अनुसार, 'दृश्यम 2' की 50 फीसदी शूटिंग पूरी हो चुकी है और बाकी शूटिंग आने वाले दिनों में जल्द निपटाई जाएगी.

पहले मीडिया में खबरें थीं कि वेंकटेश स्टारर 'दृश्यम 2' (Drushyam 2) का शूट अप्रैल एंड तक पूरा हो जाएगा और फिल्म जून में रिलीज होगी लेकिन लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, अब मेकर्स इसे जुलाई में जारी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. अब भी तमाम लोग इस वेब सीरीज को अमेजन प्राइम पर देख रहे हैं और अब इसका तेलुगू रीमक भी आने वाला हैं. मालुम हो कि वेंकटेश के पास 'दृश्यम 2' के अलावा तीन और बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जो आने वाले 3 माह में रिलीज होने वाले हैं. वेंकटेश स्टारर फिल्म 'नरप्पा' (Narappa) 14 मई को रिलीज होगी और 'एफ 3' (F3) 27 अगस्त को थिएयर में आएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज